Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:पुलिया पर बैठे युवक का दबंगों ने किया अपहरण, एफआईआर दर्ज



घंटो चले तांडव में पुलिस पहुंचने पर बची युवक की जान

पं बीके तिवारी

गोंडा।जनपद गोंडा के कोतवाली मनकापुर अंतर्गत एक गांव में कुछ लोगों ने गांव के बाहर बैठे नहर की पुलिया पर एक युवक को जबरन कार में बैठाकर मोटर खोलने की बात कह कर जमकर मारपीट करते हुए झिलाही कस्बे में लाकर कमरे बंद कर दिया। किसी तरीके से युवक द्वारा जब घटना की सूचना मौके पर अपने परिजनों को दी गई तो, बीच बचाव कराने के लिए पहुंचे पिता को भी आरोपियों ने जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पीड़ित के पिता की मोबाइल भी तोड़ डाली। किसी तरीके से जब घटना की सूचना पीड़ित ने 112 पर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय थाने को सूचना देने के साथ-साथ कंट्रोल रूम को भी सूचित किया, तो देखते-देखते मामला बढ़ गया। वहीं रास्ते से गुजर रहे अपर पुलिस अधीक्षक ने भी घटना की भनक लगते ही झिलाही बाजार में रूक कर सारी घटना से रूबरू होकर पुलिस को कार्यवाही करने का निर्देश दिया। 

पीड़ित का आरोप

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के नरेन्द्रपुर कटका गांव के रहने वाले अभिषेक द्विवेदी पुत्र महेन्द्र दूबे का आरोप है कि शनिवार के सुबह 9 बजे अपने गाँव के नहर की पुलिया पर बैठा था। तभी पड़ोस गांव के रहने वाले लोग अखिलेश मिश्रा पुत्र शीतला प्रसाद मिश्रा, जगन्नाथ प्रसाद मिश्रा पुत्र लक्ष्मी प्रसाद मिश्रा, दुर्गेश मिश्रा पुत्र सुशील कुमार मिश्रा और संजय मिश्रा पुत्र संतराम मिश्रा कार से आये। मेरा कालर पकड लिये और कहने लगे कि मेरा मोटर क्यों खोल रहे थे, इसी बात को लेकर माँ बहन की गाली देते हुए जबरदस्ती कार में बैठा लिया। रास्ते भर मारते-पीटते रहे। चारों लोग पेट्रोल पम्प झिलाही के पास अखिलेश मिश्रा के मकान पर ले गये, अपने पिताजी को सूचना दिया तो मेरे पिता अखिलेश के मकान पर आ गये, मेरे पिता जी को भी उन लोगों ने मारा-पीटा और मेरा मोबाइल व मेरे पिता जी का मोबाइल पटक दिया जिससे दोनों मोबाइल टूट गया। चारों लोग कहने लगे कि किसी से बताओगे तो कट्टा से मार देंगे। मैं और मेरे पिता जी हल्ला-गुहार किये तो चारो लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये।

मामले में कोतवाल संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे