Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: कावड़ यात्रा में जलाभिषेक करने जा रहे युवक की बिगड़ी तबीयत, मौत



गोंडा:मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत करोहा नाथ मंदिर पर जलाभिषेक करने जा रहे कावड़ यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसे साथ में मौजूद कावड़ श्रद्धालुओं ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पचपुती जगतापुर गांव के मजरे गंगाराम पुरवा के रहने वाले गंगाराम वर्मा का 22 वर्षीय लड़का पिंटू वर्मा अपने मित्रों के साथ करोहानाथ मंदिर पर जलाभिषेक करने के लिए अयोध्या से कावड़ जल लाने गया हुआ था। गुरुवार के देर शाम अयोध्या से जल लेकर कावड़ पैदल यात्रा करके मनकापुर क्षेत्र के मछली बाजार पहुंचा था। पिंटू वर्मा की मछली बाजार में अपनी दुकान है, जहां वह गाड़ियों का पंचर बनाने और बिल्डिंग करने का काम करता था। मध्यरात्रि के बाद महादेव को जलाभिषेक करना था इस लिए कावड़ यात्रियों के साथ वही रुका हुआ था। गुरुवार के रात अचानक पिंटू की तबीयत बिगड़ गई, साथ के कांवर यात्रियों ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य मनकापुर पहुंचाया, यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते हैं, पिंटू के परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंच गए, अस्पताल में ही चीख पुकार मच गई, मामले की जानकारी मिलते ही मनकापुर पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच गई, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कहा कि अस्पताल के सूचना पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के उपरांत के कारणों की जानकारी उपलब्ध हो पाएगी। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे