Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: प्रेम संबंधों को जान गया था युवक: प्रेमिका ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या



कृष्ण मोहन 

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत थानेपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपने प्रेमी और पति के साथ मिलकर युवक की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 


वीडियो बयान

जानिए पूरा मामला 

बता दे की 8 अगस्त के दोपहर बाद लगभग 3 बजे धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विशंभर पुर गांव का रहने वाला 24 वर्षीय जितेंद्र पासवान पुत्र राधेश्याम पासवान नाग पंचमी के त्यौहार का सामान लाने के लिए घर से धानेपुर बाजार के लिए निकला था, जो वापस लौट कर घर नहीं पहुंचा था। मामले में 9 अगस्त को धानेपुर पुलिस में मृतक के पिता राधेश्याम पासवान पुत्र राम दर्शन ने गुमशुदगी की सूचना दी थी।

सागौन के बैग में मिला शव

10 अगस्त को धानेपुर नगर पंचायत के कल्याण वार्ड नंबर 5 में लगे सागौन के बाग में जितेंद्र पासवान का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। मामले में जांच पड़ताल के उपरांत पुलिस ने शव का पंचायत नामा करके पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था। मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य संकलन की कार्रवाई भी की गई थी।

पांच के खिलाफ मुकदमा 

धानेपुर पुलिस ने मृतक के पिता के शिकायती पत्र पर चार लोगों को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था। मामले के खुलासे के लिए स्थानीय पुलिस, सर्विलांस और एसओजी टीम काम कर रही थी। पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर महिला और उसके पति सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिससे सारे राज से पर्दा उठ गया।

प्रेम संबंध पर टिप्पणी 

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ है कि आरोपी शोभाराम मौर्य व कौशल चौहान दोस्त हैं,

शोभाराम मौर्य का कौशल चौहान की पत्नी पुष्पा देवी से प्रेम संबंध है। मृतक जितेंद्र पासवान को शोभाराम और पुष्पा देवी के प्रेम संबंधों की जानकारी हो गई थी। इसलिए वह शोभाराम के प्रेम संबंधों पर टीका टिप्पणी कर दिया करता था। 

प्रेमिका के पति को भड़का कर रची साजिश

आरोपियों ने बताया कि मृतक जितेंद्र पासवान, कौशल चौहान के घर आता जाता रहता था, जितेंद्र के टिप्पणी करने के कारण शोभाराम और पुष्पा बेहद खफा थे, दोनों ने मिलकर कौशल चौहान को जितेंद्र पासवान के घर आने जाने को लेकर जमकर भड़काया।

शराब पिलाकर गला दबाया

पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि योजना के मुताबिक कौशल चौहान, पुष्पा और शोभाराम ने जितेंद्र को घर से बुलाकर कमलेश नाई के सागौन में शराब पिलाया, जब उसे अत्यधिक नशा हो गया तब गला दबाकर हत्या कर दी गई। 

बोले अपर पुलिस अधीक्षक 

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धानेपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजा जोत के मौजा चकिया गांव के रहने वाले शोभाराम मौर्य पुत्र चेतराम मौर्य, विशंभर पुर गांव के रहने वाले कौशल चौहान पुत्र दुःख हरण और कौशल चौहान की पत्नी पुष्पा देवी को धानेपुर से गोण्डा जाने वाले रोड पर स्थित चन्द्रशेखर बालिका इण्टर कालेज माधवगंज मोड़ के पास से गिरफ्तार कर उनके निशान देही पर मृतक के साइकिल को बरामद कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे