Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जीजा साले की गोली मारकर हत्या, देर रात जंगल में हुई वारदात



उत्तर प्रदेश के बागपत में दो पक्षों के खूनी संघर्ष में जीजा साले की गोली लगने से मौत हो गई, दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बागपत जिले के चांदी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंसूरपुर के खैला गांव के जंगल में ट्यूबवेल पर हत्या की वारदात हुई है। जिसमें जीजा और साले की मौत हो गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, हालांकि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

देर रात हुई वारदात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साथियों ने हिस्ट्रीशीटर और उसके साले की गोली मारकर हत्या की है, वही इस घटना में एक आरोपी गोली लगने से घायल हो गया है। देर रात में जंगल से पुलिस ने दोनों के शव को बरामद किया है।

घर से बुलाकर की हत्या

मृतक के घर वालों का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर कविंद्र उर्फ बिट्टू और उसके साले कुलदीप को साथियों ने घर से बुलाया और जंगल में ट्यूबवेल पर गोली मारकर हत्या कर दी है।

गोली लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खैला गांव का रहने वाला एक युवक गोली लगने से घायल हो गया था, जिसने पुलिस को खुद के घायल होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली के छर्रे से घायल हुए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया।

मृतक के भाई का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक कुलदीप के अधिवक्ता भाई संदीप चौधरी का आरोप है कि जिस युवक ने पुलिस को फोन करके अपने घायल होने की जानकारी दी है, उसी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। अधिवक्ता ने कहा है कि आरोपी कविंद्र का दोस्त था, उसने कुलदीप और कविंद्र को घर से बुलाया, इसके बाद वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात के लगभग 9:30 बजे चांदीनगर पुलिस को मंसूरपुर के जंगल में दो व्यक्तियों के शव होने की सूचना प्राप्त हुई, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रवाना कर दिया। मृतकों की शिनाख्त चांदीनगर थाना अंतर्गत मंसूरपुर के रहने वाले कविंद्र उर्फ बिट्टू पुत्र सौरण और गाजियाबाद जनपद के थाना मुरादनगर अंतर्गत नवीपुर के रहने वाले कुलदीप उर्फ गुल्लू पुत्र तेजवीर सिंह के रूप में हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे