Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील के चक्कर में टूटे हाथ पैर, हवा में उड़ाई कार लगा 33500 का जुर्माना, रील का वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग



Instagram Reel:रील बनाने और स्टंट करने के जुनून में आए दिन नादानियां देखने को मिल रही हैं, रील बनाने के चक्कर में आए दिन हादसे देखने को मिल रहे हैं, इसके बावजूद भी रील बनाने और स्टंट करने का जुनून लोगों में कम नहीं हो रहा है। अलग-अलग मामलों में स्टंट व रील के चक्कर में लोगों ने अपने आप को हताहत कर लिया है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम सोसाइटी में देखने को मिला है, जिसमें छठवीं मंजिल से गिरकर बालिका धराशाई हो गई है, हालांकि इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को गाजियाबाद के इंदिरापुरम सोसाइटी में रहने वाली 16 वर्षीय मोनिशा अपने फ्लैट की बालकनी में खड़ी होकर मोबाइल से इंस्टाग्राम के लिए वीडियो रील शूट कर रही थी। इसी दौरान उसके हाथ से अचानक मोबाइल छूट गया, जिसे पकड़ने के चक्कर में मोनिशा छठवीं मंजिल से नीचे गिर गई। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। परिजनों और स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस खतरनाक वीडियो को दर्दनाक होने के कारण से प्रस्तुत नहीं किया जा सकता है। 

पुलिस उपायुक्त

बोले पुलिस आयुक्त

वही इस बाबत इंदिरापुरम सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम पुलिस को क्लाउड 9 में रहने वाली मोनिशा के बारे में रील बनाते समय बालकनी से नीचे गिरने की जानकारी प्राप्त हुई। नीचे गिरने पर एक बड़े गमले से टकराने के दौरान उसके दाहिने पैर में फैक्चर हो गया है, अब वह खतरे से बाहर है।

खतरनाक स्टंट

बाइक स्टंट

ऐसे ही दो बाइक सवारों के स्टंट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो बाइक पर पांच लोग सवार होकर के सड़क पर करतब दिखा रहे होते हैं। आगे चल रही बाइक पर दो लोग सवार होते हैं, व बाइक से स्टंट करते हुए आगे निकल जाते हैं, लेकिन उनके पीछे एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर स्टंट करने के दौरान सड़क पर फिसल कर गिर जाते हैं, इस दौरान उनकी बाइक नाचते और फिसलते हुए आगे निकल जाती है। हालांकि है वीडियो कहां का है इस आशय की जानकारी नहीं हो पाई है।

नाबालिग ने हवा में उड़ाई कार

कार स्टंट पर हजारों का जुर्माना

इसी तरह से नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक 11 वर्षीय बालक ने अपनी जान को हथेली पर लेकर थार गाड़ी से स्टंट करते हुए वीडियो बनाया है। इस स्टंट के दौरान थार गाड़ी से बहुत ही खतरनाक जंप लगाया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो को संज्ञान लेते हुए यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में तैंतीस हजार पांच सौ रुपए का जुर्माना ठोका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे