Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इंस्पेक्टर के पत्नी का छलका दर्द: रो रो कर सुनाई दस्ता, रंगे हाथों महिला इंस्पेक्टर के कमरे पकड़े गए इंस्पेक्टर का मामला



उत्तर प्रदेश के आगरा में महिला इंस्पेक्टर के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने वाले मुजफ्फरनगर के पुरुष इंस्पेक्टर के पत्नी का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें इंस्पेक्टर की पत्नी का बेवफा पति के लिए दर्द छलका है।

जानिए पूरा मामला 👇यहां क्लिक करें

महिला इंस्पेक्टर के कमरे में रंगे हाथों पकड़े गए इंस्पेक्टर, परिजनों ने की पिटाई, दोनों निलंबित

बता दे की तीन दिन पूर्व आगरा में तैनात महिला इंस्पेक्टर के सरकारी आवास में मुजफ्फरनगर के रंगे हाथों पकड़े गए थे, इंस्पेक्टर का पीछा करते हुए इंस्पेक्टर के ससुराल वाले आगरा धमके थे, उन्होंने इंस्पेक्टर को पकड़ कर पिटाई कर दिया था। पूरे मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। मामले को गंभीरता से लेते हुए उच्च अधिकारियों ने महिला इंस्पेक्टर और पुरुष इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था। वही मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों पर भी विभागीय कार्रवाई हुई थी। अब इंटरनेट के माध्यम से पुरुष इंस्पेक्टर की पत्नी का वीडियो प्रकाश में आया है। 

इंस्पेक्टर के पत्नी का आरोप, उन्ही के शब्दों में

महिला ने रो रो कर अपना नाम बताते हुए, ये महिला थाना में थे, दोनों का आपस में न जाने क्या बात हुई, इन्होंने घर आना बंद कर दिया। अब कहते हैं कि मैं तुम्हें साथ नहीं रख सकता मैं उसी के साथ रहूंगा। मैंने इन्हें बहुत समझाया,पर यह नहीं माने, आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि ना यह बच्चा मेरा है ना तू मेरी बीवी है। महिला ने बताया कि पति ने इलाहाबाद जाने की बात कही थी। मैसेज करके बताया था। महिला ने भाई को घर बुलाकर अपनी पीड़ा बताई। इसके बाद पति का पता निकलवा कर भाई के साथ आगरा पहुंच गई। यहां पति और उनके साथ दूसरी महिला अंदर कमरे में थी। महिला ने कहा कि यह दोनों लोग पति-पत्नी की तरह रहते हैं। महिला ने सभी को यहां बता रखा है कि यह उसके पति हैं। जबकि उनकी शादी को 20 साल हो चुके हैं। महिला ने अपने पति के बारे में कहा कि वह बहुत अच्छे हैं कभी ऊंची आवाज में बात तक नहीं की। बीते 1 साल से महिला इंस्पेक्टर के साथ हैं। अब हमेशा बदतमीजी करते हैं। प्रताड़ित करते हैं इतना परेशान हो गई की यहां तक आ पहुंची हूं। वीडियो में मिला नहीं आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति के साथ दूसरी महिला नाटक करती थी कहती थी कि मैं आत्महत्या कर लूंगी। सुसाइड करने की धमकी देते हुए रात के 2:00 बजे फोन करके बुलाती थी। कहती थी कि तुम आ जाओ नहीं तो मैं अपनी जान दे दूंगी। पति दौड़ कर उसके पास चले जाते थे। आरोप है कि उसके पति को ब्लैकमेल किया जाता था। महिला ने कहा कि मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं। घर आते हैं तो मुझे बहुत अच्छे से बात करते हैं, लेकिन जब इसके पास रहते हैं तो मेरा फोन नहीं उठाते हैं। मेरा नंबर ब्लॉक कर देते हैं, बच्चे से भी हां ठीक है कहकर फोन काट देते हैं। आरोप लगाते हुए कहा कि किसने मेरी लाइफ खराब कर दी है। यह मैरिड लोगों को फंसाती है। यह नहीं सोचती है कि, किसी का घर बर्बाद हो रहा है, किसी का बच्चा है किसी की बीवी है। यह फंसा लेती है तुम सब बच के रहना। आगरा में सब बच के रहना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे