Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आत्महत्या से पहले युवक ने दोनों हाथों में लिखा सुसाइड नोट: पत्नी ने दो दिनों से नहीं दिया रोटी, शादी मुझसे की मोहब्बत किसी और से करती है



उत्तर प्रदेश के संभल में पत्नी के प्रताड़ना से तंग होकर 28 वर्षीय हेमंत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपनी पत्नी की करतूत को अपने दोनों हाथों पर लिखा है। मरने से पहले युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी को बताया है। 

  मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के रात को संभल जनपद के धनारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बमनपुरी गांव के रहने वाले भूरे के 28 वर्षीय लड़के हेमंत ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस पूरे मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

घटना के दौरान घर पर थी पत्नी

मृतक के पिता भूरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दो वर्ष पूर्व बदायूं की रहने वाली चंद्रकली से हेमंत का विवाह हुआ था। हेमंत खेती का काम करता था। पिता और तीनों बेटे घर से बाहर थे, देर रात हो घर वापस लौटने पर हेमंत दिखाई नहीं पड़ा, तब उसे आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। हेमंत की पत्नी ने बताया कि वह कमरे में हैं। बार-बार आवाज देने पर भी जब हेमंत कमरे से बाहर नहीं निकला तब उसके कमरे में पहुंचा। कमरे के अंदर का नजारा देख कर पैरों तले जमीन सिसक गई। हेमंत का शव फांसी के फंदे से झूल रहा था। मृतक के पिता ने बताया कि वारदात के वक्त हेमंत के साथ उनकी पत्नी चंद्र कली घर पर मौजूद थी। 

दोनों हाथों में लिखा सुसाइड नोट 

हेमंत ने आत्महत्या करने से पहले अपने दोनों हाथों में सुसाइड नोट लिखा है कि उसकी पत्नी ने बीते दो दिनों से उसे रोटी नहीं दिया, वह उसे जान से मार देना चाहती है, मेरी मृत्यु की जिम्मेदार मेरी पत्नी है। चंद्रकली ने विवाह मुझसे किया है लेकिन मोहब्बत किसी और से करती है। वह मुझे मरवा देना चाहती है। उसके दिल में जब भी आता है मेरी पिटाई कर देती है। इन सब चीजों से तंग हो चुका हूं, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।हालांकि पुलिस हाथ पर लिखे हुए सुसाइड नोट की जांच कराने की बात कह रही है।

पत्नी से पूछताछ जारी 

मामले में मृतक के पिता भूरे सिंह में बहू चंद्रकली, मृतक बेटे की सास सहित बेटे के ससुराल के अन्य सदस्यों को बेटे के मौत का जिम्मेदार बताते हुए पुलिस को शिकायत पत्र दिया है। पीड़ित पिता का आरोप है कि उसकी बहू बेटे से आए दिन लड़ाई झगड़े किया करती थी। मंगलवार के पूरे दिन बहू ने बेटे को भोजन तक नहीं दिया। शाम को जब खेत जाने लगा था, बेटे और बहू में लड़ाई हो रही थी। रात में खेत से वापस लौटा तब बेटा जीवित नहीं मिला। मामले में पुलिस ने भूरे की बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है।

बोले इंस्पेक्टर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धनारी थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पीएम रिपोर्ट के उपरांत विधिक कार्रवाई की जाएगी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे