Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हैरानी भरी समस्या: हेयर फॉल से तंग युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या



उत्तर प्रदेश के बनारस में बालों के स्वास्थ्य समस्या से परेशान शॉपिंग मॉल मैनेजर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के बनारस में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक शॉपिंग मॉल की मैनेजर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

मूल रूप से बलिया के चितबड़ा गांव के रहने वाले धनोज सिंह की 20 वर्षीय पुत्री श्रेया बालों के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित थी। इसके लिए उसने घरेलू नुस्खे अपनाने के उपरांत चिकित्सको से भी परामर्श लिया, लेकिन उसके समस्या का समाधान नहीं हो सका। जिससे उसकी चिंता और बढ़ गई, उसे ऐसा लगने लगा कि बालों की वजह से उसका विवाह भी नहीं हो पाएगा, वह सार्वजनिक रूप से समाज में नहीं निकल पाएगी, लोग उसका मजाक उड़ाएंगे, जिससे तनाव में आकर युवती ने फांसी लगा लिया।

बताया जाता है कि वाराणसी के लालपुर स्थित प्रज्ञा पुरी कॉलोनी में किराए पर रहने वाली श्रेया बालों को लेकर बहुत चिंतित थी, उसके बालों की चिंता को जब तक परिजन समझते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। परिजनों को इस बात का आभास भी नहीं था कि उनकी बेटी की चिंता इतनी बढ़ जाएगी कि, वह अपने बालों को लेकर ऐसा खौफनाक कदम उठा लेगी।

पंखे से लटककर लगाई फांसी 

मृतका के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार के सुबह वह घर में अकेली थी, छोटा भाई किसी कारणवश घर से बाहर गया हुआ था, वापस लौटने पर देखा तो घर का मुख्य द्वार खुला हुआ था। एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, कमरे के अंदर खिड़की से देखा कि उसकी बड़ी बहन पंखे से फांसी का फंदा बनाकर लटकी हुई है।

एक वर्ष से झड़ रहे थे बाल

 मृतका के पिता धनोज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बीते 1 वर्ष से श्रेया बाल झड़ने की समस्या से परेशान थी। उसके सिर के अगले हिस्से में काफी हद तक बाल झड़ चुके थे। बालों के इलाज के लिए चिकित्सकों से भी परामर्श लिया गया था, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका।

शॉपिंग मॉल मैनेजर थी श्रेया

युवती ने हाल ही में स्थानीय मेगा शॉप में मैनेजर के पद पर काम करना शुरू किया था, वहीं मृतक के पिता धनोज सिंह एक गुटखा कंपनी में कार्यरत हैं। पिता पुत्री के कार्य के वजह से वाराणसी में किराए का मकान लेकर रहते थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे