Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मां की मौत, बेटी गंभीर: गर्लफ्रेंड को तेज रफ्तार कार से घुमाने निकला था नाबालिग, दुर्घटना का वीडियो देखकर कांप उठेगी रूह



उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है, नाबालिग के द्वारा ड्राइव की जाने वाली कार ने स्कूटी सवार मां बेटी को जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे मां की दर्दनाक मौत हो गई, वही बेटी अस्पताल में जिंदगी और मौत का जंग लड़ रही है। दुर्घटना का हैरान करने वाला वीडियो प्रकाश में आया है। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। दुर्घटना के बाबत मृतक के पति ने स्थानीय पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। 

कानपुर नगर के किदवई नगर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कानपुर नगर के ब्लॉक केशव नगर अंतर्गत वाँके विहारी एन्क्लेव में रहने वाले मृतक के पति अनूप मिश्रा ने शिकायती पत्र देकर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


हैरान करने वाला वीडियो

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक 2 अगस्त के लगभग 4:00 बजे भावना मिश्रा अपनी बेटी मेधावी मिश्रा को स्कूटी पर बैठाकर जा रही थी, इसी दौरान तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। जिससे स्कूटी चला रही महिला और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में दोनों को साकेत नगर स्थित पीपीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर महिला की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने रीजेंसी अस्पताल रवाना कर दिया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वही बेटी के कूल्हे की हड्डी टूटी बताई जा रही है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। 

स्कूटी के उड़े परखच्चे 

तेज रफ्तार कार के चपेट में आने से स्कूटी के परखच्चे उड़ गए, स्कूटी के पार्ट अलग-अलग टुकड़ों में बिखर गए हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ निकला था युवक

बताया जाता है की नाबालिक किशोर कार में अपने हमउम्र की नाबालिग लड़कियों को बैठाकर घुमाने के लिए लेकर निकला था, इसी दौरान उसने कार को 100 के रफ्तार से ज्यादा तेज भगा दिया। 

बोले डीसीपी

इस बाबत डीसीपी रविंद्र कुमार ने बताया कि थाना किदवई नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है, स्कूटी सवार महिला घायल हो गई थी, मां और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है, मृतका की बेटी का इलाज जारी है, गाड़ी पुलिस के हिरासत में है, गाड़ी चला रहे चालक की उम्र अभी लगभग 17 साल है, उसके पिता को भी बुलाया गया है। 

डीसीपी की अपील 

मीडिया के माध्यम से डीसीपी ने अपील करते हुए कहा कि जितने भी वाहन मालिक हैं,  उनसे निवेदन है कि वह अपने नाबालिग बच्चों को गाड़ी चलाने के लिए ना दें, इससे उनके साथ सड़क पर चलने वाले लोगों के भी जान का खतरा बना रहता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे