Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के कारण फिल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण: महज 3 घंटे में दो आरोपी गिरफ्तार



Filmy Style Kidnapping: सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर टिप्पणी करने के कारण से चार लड़कों ने एक कबाड़ के कारोबारी के लड़के का फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया। अपहरण करने के दौरान मामले का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो वायरल हो रहा है। हालांकि अपहरण के महज 3 घंटे बाद ही पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद करने के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण में संलिप्त शेष दो आरोपी फरार हो गए।


वायरल वीडियो


मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद अंतर्गत लोहिया नगर थाना क्षेत्र के हुमायूं नगर से जुड़ा हुआ है। इंटर में पढ़ने वाला आतिफ उर्फ आदिब पुत्र सरताज सोमवार के शाम 5:00 बजे अपने घर के नजदीक एक मोटरसाइकिल वर्कशॉप पर खड़ा हुआ था। तभी बलेनो कार पर सवार आए चार युवकों ने आतिफ की पिटाई करते हुए फिल्मी स्टाइल में धक्के देकर कार में बैठा लिया। मामले में छात्र के पिता सरताज ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी।

सीसीटीवी से पकड़े गए आरोपी

अपहरण के दौरान सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों से आरोपियों के गाड़ी की पहचान हो गई। पुलिस ने घटना के महज 3 घंटे में रात के लगभग 8:00 बजे बिजलीपुर बंबा बाईपास से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आतिफ को सकुशल बरामद कर लिया। वही दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर की थी टिप्पणी

पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आतिफ ने उनके दोस्त कादिर के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर टिप्पणी की थी, इसीलिए उसका अपहरण किया गया था। 

छात्रों ने किया था अपहरण 

पुलिस के पकड़ में आए आरोपी छात्रों की पहचान लखीमपुर खीरी जनपद के शमशेर नगर के रहने वाले मोहम्मद माज और अमरोहा जनपद के थाना रहरा अंतर्गत गंगवार के रहने वाले नायाब के रूप में हुई है। दोनों यार गंगानगर में किराए का कमरा लेकर रहते थे, माज एमबीए का स्टूडेंट है वही नायाब बी फार्मा कर रहा है। आरोपी दोस्त की कर मांग कर ले हुए थे,पुलिस ने इनके कब्जे से कर भी बरामद कर ली है।

मुकदमा दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला पंजीकृत किया गया है, फरार दोनों आरोपी भी जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे