Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:जमीनी विवाद को लेकर हुआ जमकर बवाल, निर्माणाधीन दिवाल गिराई



रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थाना क्षेत्र के घांचा में जमीनी विवाद को लेकर जमकर बवाल हो गया जिसमे बन रही दिवाल गिरा दी गई जिसकी शिकायत थाने पर की है।

बता दे की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत घांचा के मजरा मानादेवा निवासी रामबरन पुत्र रामदास ने थाने पर दी तहरीर में आरोप लगाया की गाँव के बिपक्षीगण सीताराम, कृपाले पुत्रगण जमुना व विजय कुमार पुत्र कृपाले जगन्नाथ पुत्र बदलू अपने 20से 25लोगो को लेकर हमारे जमीन पर बनी दिवाल गिराने लगे जब लड़का प्रेमशंकर रोकने लगा तो गाली-गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे और लाठी डन्डा लेकर दौड़ा लिए अकेले होने के कारण भागकर अपनी जान बचाई है जबकि 20से 25लोग अज्ञात अपने मुख को बाँधे हुए थे।

पूछने पर रामबरन ने बताया की साहब ये जमीन हमने 2009में गाँव के ही एक व्यक्ति से खरीदी थी और नींव भरवाकर छोड़ दिया था आज जब बनवाने लगे तो बिपक्षीगण हमारी दिवाल गिराकर जमीन को जबरदस्ती कब्जा कर रहे है।रोकने पर जानमाल की धमकी देते हुए मारने के लिए दौड़ा लेते है ये लोग दबंग है अकेले होने के कारण हमको परेशान कर रहे है।

इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष तरबगंज राजेश कुमार सिंह नें बताया की जमीनी विवाद में बवाल हुआ है कुछ लोग मिलकर दिवाल गिरा दिये है जाँच करवाई जा रही है जाँच के बाद मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे