Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नगर व्यापार मंडल के चुनाव की घोषणा, सरगर्मियां शुरू

  


जिलाध्यक्ष राम मोहन सोनी की मौजूदगी में आयोजित बैठक में बनाई गई रणनीति।

16 अगस्त को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन, 20 अगस्त को नामांकन व 22 अगस्त को चुनाव चिन्ह का आवंटन तथा 27 अगस्त को होगा मतदान।

पलिया पहुंचे व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राम मोहन सोनी की मौजूदगी में आयोजित बैठक में चुनाव तिथियों की घोषणा की गई। 

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।शहर पहुंचे व्यापार मंडल श्याम बिहारी गुट के जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नगर व्यापार मंडल चुनाव पर चर्चा करते हुए तिथियों की घोषणा की गई।

व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन नगर के पेंसिलवेनिया स्कूल में किया गया। बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंडल अध्यक्ष अनूप मिश्रा ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष राम मोहन सोनी शामिल रहे। बैठक में चुनाव को लेकर व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने चर्चा की उसके बाद सर्व सहमति से चुनाव की तिथियों का ऐलान किया गया। बताया गया कि 16 अगस्त को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन किया जाएगा, 20 अगस्त को नामांकन व 22 अगस्त को चुनाव चिन्ह का आवंटन होगा और 27 अगस्त को चुनाव मतदान होने के बाद विजयी पदाधिकारियों की घोषणा की जाएगी। बैठक में जिला महामंत्री जफर अहमद टीटू, तहसील अध्यक्ष बलराम गुप्ता, जिला अध्यक्ष युवा व्यापार मंडल उदयवीर सिंह, नगर व्यापार मंडल महामंत्री चांद कुमार जैन, युवा तहसील अध्यक्ष फुरकान अंसारी, कोषाध्यक्ष अनिल वर्मा, संदीप बंसल राजीव गुप्ता, आशीष अग्निहोत्री, संजय गुप्ता विशाल गुप्ता, ममता जायसवाल, ममता श्रीवास्तव, कमलेश राय सहित बड़ी संख्या में व्यापारी नेता शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे