Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने कर दी माँ की हत्या, प्रेम प्रसंग की भनक लगते ही मां ने लगाई थी फटकार



उत्तर प्रदेश की बांदा पुलिस ने 5 दिन पूर्व तालाब में मिले महिला के शव के मामले का खुलासा करते हुए मृतका की पुत्री और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। 

क्या है पूरा मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 30 जुलाई को थाना अतर्रा क्षेत्र अंतर्गत चक्की पुरवा के अंश बल्लान गांव के तालाब में महिला का शव बरामद हुआ था। मृतका की पहचान बल्लान गांव की रहने वाली रजुलिया उर्फ रजनिया पत्नी फूलचंद के रूप में हुई थी।

पति ने दर्ज कराया था मुकदमा 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था। मामले में पुलिस ने मृतका के पति फूलचंद के शिकायती पत्र पर अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था।

माँ ने बेटी को लगाई थी फटकार

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका की बेटी नीतू वर्मा का गांव के रहने वाले अतुल आरख से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो मृतका को पता चल गई थी, इसलिए मां ने बेटी को जमकर फटकार लगाते हुए गाली गलौज किया था।

बेटी ने माँ के हत्या की बनाई योजना

माँ की फटकार से बेटी नाराज हो गई, उसने अपनी माँ की हत्या करने के लिए प्रेमी अतुल के साथ मिलकर योजना बना ली। प्रेमी अतुल ने वारदात को अंजाम देने के लिए अपने एक साथी ददुआ को भी शामिल किया। 

गला दबाकर की हत्या

तीनों ने मिलकर 29 30 जुलाई की रात में घर के बाड़े में सोते समय गला दबाकर महिला की हत्या कर दी, और पुलिस को चकमा देने के लिए महिला के शव को गांव के बाहर तालाब में फेंक दिया।

प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार, एक की तलाश जारी 

मामले में अतर्रा पुलिस ने नीतू वर्मा और उसके प्रेमी अतुल को क्षेत्र के शांति धाम विद्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया है, अतुल का साथी अभी पुलिस के पहुंच से दूर है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे