Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...टेंट व्यवसायी संगठन की बैठक



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय पर बुधवार को टेंट व्यवसाय संगठन की बैठक आयोजित की गई बैठक में भाग लेने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया ।


14 अगस्त को भगवतीगंज बाजार में आयोजित बलरामपुर टेंट व्यवसायी संगठन बैठक को सम्बोधित करते हुए टेंट कैटरर्स एंड डेकोरेटर्स वेलफेयर ऐशोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि टेंट व्यापारी विषम परिस्थियों में भी लोगों के आयोजन को भव्य व दिव्य बनाते हैं। काम के वक्त व्यापारी के घर में कोई भी दुर्घटना हो जाये लेकिन उस वक्त वो सब कुछ छोड़कर ग्राहक के मांगलिक कार्यकमों के सफल आयोजन का भागीदार होता है।


काम के चक्कर में व्यापारी अपनी सेहत का ध्यान नहीं रख पाता इसलिए सरकार टेंट व्यापारियों को आयुष्मान योजना का लाभ दे। उन्होने कहा कि प्रदेश स्तर से कई व्यापारियों व उनके परिजनों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ दिलाकर व आर्थिक मदद भी की गई है। संगठन जिला स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक अपने सभी व्यापारी भाईयों के साथ हर हाल में खड़ा है। प्रदेश अध्यक्ष ने जिले में संगठन के पदाधिकारियों के चयन करने का जिम्मा टेंट व्यापारी व कार्यकारी अध्यक्ष रवि गुप्ता और मंगल गुप्ता को दी। उन्होने कहा कि विशेष रूप से चयनित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 01 से 03 सितम्बर तक टेंट कैटरर्स एंड डेकोरेटर्स वेलफेयर ऐशोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के द्वारा आयोजित द्वितीय महाधिवेशन व वेडिंग एक्सपो 2024 में कराया जाएगा। प्रदेश उपाध्यक्ष कीर्ति चौधरी, प्रदेश कोषाध्यक्ष राजू व सोनल ने भी सम्बोधित किया। इससे पहले व्यापारियों ने प्रदेश से आये पदाधिकारियों का भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान टेंट व्यापारी प्रताप सिंह, गुलाम अहमद, अनिल गुप्ता, आकाश मोदनवाल, आनंद मोहन चौधरी, अब्दुल हलीम, जयन्त तिवारी, रमेश वर्मा, दिनेश कुमार, गोपाल साहू, संजय मिश्रा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे