Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहन की गला दबाकर हत्या: सड़क पर वारदात को दिया अंजाम, वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में दिल दहला देने वाले मामले का वीडियो सामने आया है, बीच सड़क पर भाई ने 16 वर्षीय बहन की गला दबाकर हत्या कर दी है। आसपास में खड़े अन्य लोग तमाशा देखते रहे।

दरअसल उत्तर प्रदेश के इंचौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला शेखू में बहन के प्रेम प्रसंग के कारण से नाराज बड़े भाई ने छोटी बहन को सड़क पर पटक दिया। गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के घर वालों ने उसका विवाह तय कर दिया था लेकिन लड़की किसी और लड़के से विवाह करने की बात पर अड़ी हुई थी। इसी कारण से बुधवार को भाई और बहन के बीच में झगड़ा हो गया, तब भाई ने उसे मारपीट कर सड़क पर पटक दिया। जब वह सड़क पर बेहोश होकर गिर गई तब उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

बताया जाता है कि नगला शेखू का रहने वाला हसीन बहन के जिद से बहुत परेशान था, बहन दूसरे समुदाय के युवक से विवाह करना चाहती थी। अमरीशा जिस युवक से विवाह करना चाहती थी उसके साथ कुछ दिनों पहले घर से चली भी गई थी।

बताया जाता है कि मेरठ के सरूरपुर में रहने वाले मोहित के बहन का हसीन के गांव में ससुराल है। बहन की ससुराल में मोहित का अक्सर आना-जाना हुआ करता था, इसी दौरान मोहित और अमरीशा एक दूसरे के दोस्त बन गए, अब दोनों शादी करना चाहते थे।

बताया जाता है कि बुधवार को अमरीशा के घर में उसके निकाह को लेकर बात शुरू हुई, तब उसने मोहित के अतिरिक्त किसी और से शादी करने से इनकार कर दिया, इस दौरान उसने धमकी भी दी कि अगर जो उसकी कहीं अलग शादी की जाएगी तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी। तब घर वालों ने उसे बहुत समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद भाई ने बहन की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के बाद बहन को धक्के देकर सड़क पर गिरा दिया। फिर भी अमरीशा की जिद खत्म नहीं हुई, जिससे भाई उसकी पिटाई करता रहा, वह बेहोश हो गई, तब भाई ने उसके ऊपर बैठकर गला दबा करके हत्या कर दी। बहन के शव को शेरूदीन की दुकान के सामने फेंक दिया।

आरोपी भाई के बारे में बताया जा रहा है कि वह इलेक्ट्रिशियन का काम करता था, उसके भी दो बच्चे हैं। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे