Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: डॉक्टर और मरीज के मारपीट का वीडियो वायरल, पिटाई का वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग



उत्तर प्रदेश में गोंडा के जिला अस्पताल का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अस्पताल के स्टाफ मरीज व तीमारदार से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि मामले में स्वास्थ्य प्रशासन में जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, इसके बारे में बताया जा रहा है कि इमरजेंसी में अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टर मरीज व तीमारदार से मारपीट कर रहे हैं। मरीज के लिए भगवान कहे जाने वाले चिकित्सक अपने ही मरीज के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक अपने भाई के साथ एक मरीज इमरजेंसी वार्ड में ब्लड प्रेशर चेक करवाने के लिए पहुंचा था, किसी बात को लेकर अस्पताल स्टाफ मरीज से नाराज हो गया। और मारपीट शुरू कर दी। 


वायरल वीडियो

वीडियो दृश्य

वीडियो में साफ दिखाई पड़ता है कि जिला अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ गुंडागर्दी करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ रहा है कि अस्पताल का स्टाफ एक युवक पिटाई करते-करते उसे गिरा देता है, जब वह फर्श पर गिर जाता है, तब भी अस्पताल का स्टाफ उसकी पिटाई करता रहता है, फर्श पर गिरे युवक को उठाने के लिए अस्पताल का एक स्टाफ आता है, वह पहले फर्श पर पड़े युवक के मुंह पर पैर से प्रहार करता है, उसके बाद उसका कालर पकड़कर उठा करके बाहर निकालने की कोशिश करता है। लेकिन तभी अस्पताल के अन्य कर्मी उसकी पिटाई करते हुए वापस कमरे में खींच लाते हैं, जहां जमकर पिटाई करते हैं। 

जांच पड़ताल शुरू 

मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के सीयूजी नंबर पर संपर्क करने पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बात करते हुए बताया कि मामला संज्ञान में आया है, मामले में जांच कराई जा रही है, अधीक्षक से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

बोले प्रभारी निरीक्षक 

वही इस बाबत नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने दूरभाष पर बात करते हुए बताया कि मामले की जानकारी हुई है, लेकिन अस्पताल स्टाफ और पीड़ित ने अस्पताल में ही सुलह समझौता कर लिया है, किसी पक्ष के द्वारा पुलिस में कोई शिकायती पत्र नहीं दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे