Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एडीओ पंचायत गिरफ्तार: 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने के बाद,बकरी से किया गंदा काम, वीडियो वायरल होते ही निलंबित


                            बोले एसएसपी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, यहां एक एडीओ पंचायत ने 6 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद एक बकरी से भी गंदा काम किया है। कुकर्मी के करतूत को एक बच्चे ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया, मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी एडीओ पंचायत को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार के शाम 5:00 बजे के बाद गजेंद्र सिंह नाम का एडीओ पंचायत थाना अहमदगढ़ क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले अपने एक जानने वाले के घर पर मिलने के लिए गया हुआ था। आरोप है कि इस दौरान एडीओ पंचायत ने 6 वर्ष की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया, इसके बाद भी कुकर्मी एडीओ पंचायत ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए घर पर बंधी हुई बकरी को भी नहीं छोड़ा। 

मामले का वीडियो वायरल 

इस दौरान दूर मौजूद किसी मासूम बच्चे ने छुप कर घटनाक्रम का वीडियो मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। जिससे आरोपी की करतूतें सबके सामने आ गई। इंटरनेट पर पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि उसे क्राइम जंक्शन पर पोस्ट करके दिखाया नहीं किया जा सकता है।

शिकारपुर ब्लॉक में तैनात है एडीओ पंचायत

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी गजेंद्र सिंह सहारनपुर का रहने वाला है, वर्तमान में शिकारपुर ब्लॉक में एडीओ पंचायत के पद पर तैनात है। पुलिस ने आरोपी एडीओ पंचायत के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एडीओ पंचायत निलंबित

इस बाबत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर ने बताया कि एडीओ पंचायत गजेंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की गई है।

होगा स्पीडी ट्रायल: एसएसपी 

एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उसके खिलाफ न्यायालय में स्पीडी ट्रायल के साथ जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी। पीड़ित परिवार को अनुमन्य आर्थिक सहायता, मेडिकल व काउंसलिंग की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे