Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो: गर्लफ्रेंड और उसके घर वालों को बताया जिम्मेदार



डेस्क:युवक ने एक वीडियो बनाकर गर्लफ्रेंड और उसके परिवार को जिम्मेदार ठहराया, उसके बाद तमंचे से सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस पूरे प्रकरण में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद अंतर्गत सुमेरपुर थाना क्षेत्र के भरुआ कस्बा में 26 वर्षीय मोंटी सोनी ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें उसने अपनी प्रेमिका और प्रेमिका के घर वालों को जिम्मेदार ठहराया। वीडियो में युवक का आरोप है कि वह बीते 5 वर्षों से रिलेशन में है। अब गर्लफ्रेंड के घर वाले उसे ब्लैकमेल करते हैं।

 इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक सुसाइड करने वाले युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बात को लेकर युवती के परिवार वालों से उसकी झड़प हुई थी। इसके बाद उसके ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था। मामले में सोमवार को उसे पुलिस ने बुलाया था, लेकिन थाने जाने के बजाय उसने खौफनाक कदम उठा लिया।

बताया जाता है कि बाकी रोड पर मृतक के पिता रजवा सोनी कोल्ड ड्रिंक्स और बेकरी की दुकान चलाते हैं। दुकान पर पिता का सहयोग करने के लिए 26 वर्षीय इकलौता बेटा मोंटी सोनी भी बैठता था।

अवैध तमंचे से सिर में मारी गोली

मोंटी में सोमवार को रोज की भांति दुकान खोली। इस दौरान परिवार के सभी लोग दुकान के पीछे बने मकान में मौजूद थे। सुबह के 10:30 मोंटी ने अवैध तमंचे से सिर पर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मचा कोहराम

गोली चलने की आवाज सुनकर घर में हड़कंप मच गया। मृतक की माता कलावती और पिता रजवा सोनी दौड़ कर दुकान में पहुंचे। इकलौता बेटा लहूलुहान अवस्था में काउंटर के नीचे पड़ा हुआ था। गोली लगते ही उसकी मौत हो गई थी। जिससे घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वीडियो क्लिप में गंभीर आरोप

इंटरनेट के जरिए युवक का सुसाइड वीडियो प्रकाश में आया है। जिसमें युवक ने युवती और उसके परिजनों पर आरोप लगाया है जिसमें कहा है कि, वह 5 वर्ष से उससे रिलेशन में था। डेढ़ वर्ष पूर्व उसने विवाह भी कर लिया था। तीन दिन पहले घर बुलाकर उसके साथ मारपीट की गई थी। उसे फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल किया जा रहा था। इन्हीं बातों का आरोप लगाकर उसने खौफनाक कदम उठा लिया। हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे