Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छः बार काट चुका है सांप, कुल नौ बार कटेगा,सांप ने दी धमकी नौवीं बार ले जायेंगे साथ



डेस्क:महज सवा महीने के भीतर 6 बार सांप ने जिस युवक को काटा, वह हर बार इलाज करा कर स्वस्थ हो गया है, युवक को काटकर सांप का दिल अभी नहीं भरा है, वह युवक को अभी तीन बार और कटेगा। अभी दो बार सांप के काटने से युवक फिर बचकर निकल जाएगा लेकिन नवीं बार सांप के काटने पर उसे कोई दैवीय शक्ति या चिकित्सक नहीं बचा पाएगा। युवक को कुछ ऐसे ही अंदाज में धमकी मिली है। मामले पर बयान देते हुए पीड़ित का वीडियो भी अब सामने आ गया है।

क्या है माजरा 

बता दे की उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के अंतर्गत मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव में सांप के काटने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, सौरा गांव में रहने वाले विकास के लिए सांप मुसीबत बन गया है। विकास जहां भी जाता है सांप उसके पीछे-पीछे वहां पहुंचकर उसे डस लेता है। हालांकि इलाज के उपरांत विकास ठीक भी हो जाता है।सांप से बचने के लिए विकास अपने घर से भाग कर अपनी मौसी के घर रहने के लिए चला गया, सांप उसका पीछा करते हुए मौसी के घर भी पहुंच गया। मौसी के घर पर भी सांप में विकास को डस लिया। इसके बाद उसे फिर निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से ठीक होने के बाद विकास अपने चाचा के घर चला गया। लेकिन विकास को डसने के लिए जैसे सांप में अपना मकसद बना लिया हो, यहां भी पहुंच कर सांप ने उसे डस लिया। 

कब कहां सांप ने डसा 

विकास से मिली जानकारी के मुताबिक सांप ने सबसे पहले 2 जून की रात 9:00 बजे विकास को बिस्तर से नीचे उतरते समय डंसा था। इसके बाद सांप के डसने का क्रम शुरू हो गया। दूसरी बार सांप ने विकास को 10 जून को डस लिया, घर पर ही दोबारा सांप के डसने से विकास भाग कर अपनी मौसी के घर चला गया। जहां विकास को सांप ने 28 जून तक दो बार फिर डस लिया। तब मौसी के घर से भाग कर विकास अपने चाचा के घर चला गया, जहां रविवार को सांप ने फिर वही कारनामा कर दिखाया।

सप्ताह के अंत में डसता है सांप 

विकास ने बताया कि सांप उसे शनिवार और रविवार के दिन ही काटता है, जितनी बार सांप उसे डंसता है, वह इलाज करा कर ठीक हो जाता है।


                   पीड़ित विकास

सांप ने दी धमकी 

विकास ने बताया कि उसे डसने के बाद सांप उसके सपने में आया। सांप ने धमकी देते हुए कहा कि छः बार तुम्हें काट चुका हूं, अभी तीन बार और डसूंगा, नौवीं बार जब डसूंगा तब तुम्हें कोई डॉक्टर या दैवीय शक्ति मुझसे बचा नहीं पाएगा। तुम्हें अपने साथ ले जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे