Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में महिला की हत्या: जेठ ने गले पर प्रहार करके की हत्या




गोंडा:शुक्रवार को रंजिश में महिला के जेठ ने छोटे भाई के पत्नी की हत्या कर दी। जिससे हड़कंप मच गया, सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल के उपरांत शव को कब्जे में ले लिया। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया।


अपर पुलिस अधीक्षक

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में गोंडा जनपद के छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनान चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिसई के मजरे रानीपुर में 45 वर्षीय महिला के जेठ ने उसकी हत्या कर दी।

बताया जाता है कि दोनों भाई बजरंगी और राम अवतार के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था, इसी विवाद के कारण से बजरंगी के बड़े भाई राम अवतार ने भाई की पत्नी पर हमला करके हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही छपिया पुलिस और बभनान पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई। मौके पर फील्ड यूनिट बुलाकर साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गई।

महिला की हत्या होते ही गांव में सनसनी फैल गई। 

बताया जाता है कि गांव की रहने वाली 45 वर्षीय आशा पत्नी बजरंगी सुबह शौच के लिए जा रही थी, इसी दौरान उसके जेठ ने हमला करके हत्या कर दिया। मामले में मृतका के पति बजरंगी ने बड़े भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

छपिया पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में मृतका के पति बजरंगी पुत्र रामनाथ का आरोप है कि उसके बड़े भाई राम अवतार पुत्र रामनाथ ने गले पर प्रहार करके उसके पत्नी की हत्या कर दी है। मामले में पुलिस ने मृतका के जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है

वही इस बाबत बयान जारी करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, मनोज कुमार रावत ने बताया कि शुक्रवार के सुबह छपिया के सिसई रानीपुर में महिला के जेठ ने गले पर प्रहार करके महिला की हत्या कर दी है। मृतका के पति के शिकायती पत्र पर आरोपी जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे