Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुपट्टे से गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार



डेस्क:मां पर पिता हमलावर हुआ तब बच्चों ने मां को बचाने की कोशिश की, लेकिन पिता ने बच्चों को कमरे में करके दरवाजा बंद कर दिया। पत्नी के दुपट्टे से ही उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति घर छोड़कर भाग गया, बच्चे कमरे में बंद रह गए।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ इसके बाद पति ने पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। शुक्रवार के सुबह जब घर से कोई बाहर नहीं निकला, तब पड़ोसियों ने घर पहुंच कर देखा तो वह सब अवाक रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचायत नामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी रवाना कर दिया।

मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद अंतर्गत पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तोपखाना से जुड़ा हुआ है।यहां रहने वाले आसिफ ने अपनी 26 वर्षीय पत्नी हिना की गला दबाकर हत्या कर दी।

पत्नी की हत्या कर पति फरार

पत्नी के दुपट्टे से पति ने गला घोट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह घर से भाग निकला। शुक्रवार को आसिफ के घर के बाहर जब कोई दिखाई नहीं दिया तो पड़ोसियों ने उनके घर आकर आवाज लगाई। इसके बाद घर के अंदर गए, बरामदे में हिना का शव पड़ा हुआ था। बच्चे कमरे के अंदर बंद थे। दरवाजा खोलकर बच्चों को बाहर निकाला गया।

बच्चों के सामने पत्नी की पिटाई

बच्चों ने बताया कि उनके सामने ही पिता मां की पिटाई करने लगा। जब बच्चे मां को बचाने का प्रयास करते हुए लिपट गए तो पिता ने उनको कमरे में बंद करके दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया। इसके बाद बरामदे में मम्मी को पीटना शुरू कर दिया। वह कमरे के अंदर से ही मम्मी को बचाने की गुहार लगाते रहे लेकिन पिता ने उनकी एक न सुनी।

किराए के मकान में रहता था आसिफ

मौरावां थाना क्षेत्र के पारा गांव का रहने वाला आसिफ पुत्र मुन्ना अपनी 26 वर्षीय पत्नी हिना, 7 वर्षीय बेटी शिफा और 3 वर्षीय पुत्र आकिब के साथ पुरवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला तोपखाना में किराए के मकान में रहता था। जीविकोपार्जन के लिए आसिफ मुंबई में काम करता था, जबकि पत्नी और बच्चे किराए के मकान में रहते थे। मुंबई से वह 4 जुलाई को घर आया था। 2 दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला किया था। लेकिन गुरुवार की रात पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

पुलिस ने की जांच

महिला की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के माध्यम से जांच पड़ताल की। पंचायत नामा के उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस रवाना कर दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे