Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झरने के तेज बहाव में एक ही परिवार के बह गए कई लोग, पानी में बहने का वीडियो वायरल



डेस्क:शादी के बाद पिकनिक मनाने के लिए 16 लोगों का एक ग्रुप महाराष्ट्र के लोनावाला में स्थित भूसी बांध के पास गया हुआ था। झरने के पास अचानक मस्ती के दौरान तेज बहाव के साथ आए पानी में एक ही परिवार के कई सदस्य बह गए। जिसमें से तीन लोगों का शव बरामद किया जा चुका है, दो बच्चों की तलाश अभी भी जारी है।


वायरल वीडियो

महाराष्ट्र के लोनावाला में बांध के पास झरने में एक ही परिवार के लोग पानी के तेज बहाव में लापता हो गए। जिससे कोहराम मच गया। स्थिति इतनी भयावह की पानी में बह रहे लोगों को बचाने के लिए कोई हिम्मत भी नहीं दिखा सका। लोग चीखते चिल्लाते रहे। मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट दिखाई देता है कि भारी बारिश का पानी अपने साथ एक ही परिवार के पूरे समूह को बहा ले जाता है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पूरे हडपसर क्षेत्र अंतर्गत सैयद नगर निवासी एक ही परिवार के लगभग डेढ़ दर्जन लोग पिकनिक मनाने के लिए किराए पर एक निजी बस लेकर लोनावाला झरने के पास आए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लोनावाला थाना प्रभारी सुभाष जगताप ने कहा कि रविवार के दोपहर अचानक आई बाढ़ में एक ही परिवार के 10 लोग बह गए थे। मौके पर मौजूद अन्य लोगों के जरिए एक लड़की को बचाया जा सका था।

न्यूज़ एजेंसी के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक 36 वर्षीय शाइस्ता लियाकत अंसारी, 13 वर्षीय आमीमा आदिल अंसारी और 8 वर्षीय उमेरा आदिल अंसारी की मौत हो गई है। मृतकों का शव एक जलाशय के किनारे बरामद किया गया है। वहीं इस हादसे के बाद 4 वर्षीय अदनान सभाहट अंसारी और 9 वर्षीय मारिया अकील अंसारी की तलाश अभी जारी है।

तेजी से चला रेस्क्यू ऑपरेशन 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जानकारी मिलते ही नौसेना और गोताखोरों के जरिए लापता हुए लोगों के तलाश में टीम लगा दी गई। देर शाम तक तलाशी अभियान जारी रहा। सोमवार को पुनः तलाश शुरू कर दिया गया है।

शादी में आए थे रिश्तेदार

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार के यहां शादी के लिए रिश्तेदार मुंबई आए हुए थे। रविवार को 16 लोगों ने पिकनिक पर जाने के लिए एक बस किराए पर ली थी। 

बताया जाता है कि जैसे ही बरसात का मौसम शुरू होता है, स्थानीय अधिकारियों के चेतावनी को अनदेखा करके हजारों पर्यटक भूसी और पावना बांध क्षेत्र में लोग घूमने के लिए आते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे