Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार चाचा भतीजे,पानी के तेज बहाव में बहे



अशफाक आलम

बभनजोत गोंडा। मामा के लड़की की शादी में शामिल होने के लिए चाचा भतीजा मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे की अमवा घाट विसुही नदी का जलस्तर बढ़ने से  सड़क पर अधिक पानी व तेज बहाव होने के कारण पानी में गिर गए।



 जहां दोपहर में मोटरसाइकिल पानी में मिला है। जिससे आशंका लगाई जा रही है की चाचा भतीजा पानी में बह गए। सूचना पर पहुंची खोड़ारे पुलिस जांच पड़ताल में जुटी। खोड़ारे थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर ग्रंट के रहने वाले मंगल प्रसाद की पुत्री की मंगलवार 9 जुलाई शाम को शादी थी  शादी में शामिल होने के लिए ग्राम पानन कुइयां थाना सोनहा जनपद बस्ती के रहने वाले दिनेश कुमार गौतम 35 वर्ष अपने भतीजे सूरज भान 13 वर्ष के साथ विसुही नदी पर बने अमवा घाट पुल से अमवा घाट गांव जा रहे थे।



 सड़क पर अधिक पानी तेज बहाव होने के कारण मंगलवार रात करीब 8 बजे मोटरसाइकिल के साथ लापता हो गया। सुबह परिजनों के खोजबीन में पानी में डूबा हुआ मोटरसाइकिल मिला। लेकिन अभी चाचा भतीजे का कहीं कुछ पता नहीं चल सका है। परिजनों व ग्रामीण को आशंका है कि तेज बहाव होने के कारण डूब कर कहीं बह गये हैं। 



प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि घटनास्थल पर मय पुलिस फोर्स पहुंच कर घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई है। स्थानीय गोताखोरों की मदद ली जा रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे