Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: उधारी दिए रुपए को वापस मांगने पर मिली धमकी



गोंडा:रुपए उधार देने के बाद वापस मांगने पर पीड़ित को दबंगई का नजारा देखने को मिला है, अपने ही रुपए के वापसी की मांग करने पर बकायदार ने उसी के रुपए खर्च कर उसे जान से मरवा देने की धमकी दी है। व्यवसाय को बढ़ाने के लिए उधार दिए गए रुपए को वापस मांगने पर बकायदार मारपीट पर उतारू हो गया, जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।मामले में पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर गुहार लगाई है।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत थानपुरवा ज्ञानीपुर रामप्रसाद गांव के रहने वाले शिवकुमार वर्मा ने पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि कोतवाली क्षेत्र के डिहवा गांव का रहने वाला विपक्षी उमेश कुमार यादव पुत्र रामचंद्र यादव मनकापुर में कोयले का व्यवसाय करता है। बीते दिनों उसे व्यवसाय को बढ़ाने के लिए कुछ रुपयों की जरूरत थी। पीड़ित को बहला फुसलाकर उधारी के तौर पर 1 लाख 15 हजार रुपए उधार लिए, विपक्षी के बैंक खाते के माध्यम से रुपए ट्रांसफर कर दिया। विपक्षी ने एक माह में रुपए लौटाने का वादा किया था लेकिन नहीं लौटा सका। तब विपक्षी से रुपए की मांग शुरू की, कुछ दिनों तक वह उसे इधर-उधर के बहाने बनाकर टलता रहा। इसी तरह से 6 माह बीत गए। अब रुपए की मांग करने पर बकायदार मारपीट फौजदारी पर आमादा होते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोप है कि दबंग विपक्षी ने कहा कि तुम्हारे दिए रुपए से तुम्हें मरवा कर उसी रुपए से मुकदमा लडूंगा।

मामले में पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय दिलाए जाने की मांग की। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मनकापुर प्रभारी निरीक्षक को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।

 वही इस बाबत मनकापुर प्रभारी निरीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है, शिकायत पत्र मिलने पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे