Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका से शादी में रोड़ा बन रहे थे परिजन: माता पिता और बड़े भाई की कर दी हत्या



डेस्क:पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए मृतक परिवार के नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है। 7 जुलाई के रात आरोपी के माता-पिता और बड़े भाई की हत्या हो गई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था, इसी दौरान आरोपी पुलिस के शक के दायरे में आ गया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक दंपति के छोटे बेटे को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि 8 जुलाई को गाजीपुर जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खिलवां गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या हो गई थी। हत्याकांड में 45 वर्षीय मुंशी बिंद, 40 वर्षीय देवंती बिंद पत्नी मुंशी बिंद और 20 वर्षीय बेटा राम आशीष बिंद की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी।

मृतक के नाबालिग बेटे पर शक

मृतक दंपति का सबसे छोटा बेटा आशीष बिंद परिवार में बचा था, पुलिस के पूछताछ के दौरान उसने अपने घर वालों के हत्या आरोप गांव के ही एक परिवार पर लगाया। मामले में आशीष के बड़े चाचा रामप्रकाश बिंद ने अपने भतीजे के बयान के आधार गांव के एक परिवार के खिलाफ लिखित तहरीर दी। लेकिन आशीष पुलिस के शक की नजर से दूर नहीं जा सका, क्योंकि पुलिस के पूछताछ के दौरान आशीष ने कई बार अपना बयान बदल दिया था।

आशीष ने बताया सच

तीनों शवों को पोस्टमार्टम के उपरांत सोमवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने आशीष से कड़ाई से पूछताछ की,तब उसने पूरे राज से पर्दा हटा दिया। जिससे पुलिस का शक हकीकत में तब्दील हो गया।

खुरपी से की परिवार की हत्या

पुलिस के पूछताछ में आशीष ने बताया कि उसके घर वाले उसके प्यार में दीवार बनकर खड़े थे, वह जिस लड़की से शादी करना चाहता था, उसे घर की बहू बनाने से इंकार कर रहे थे,इसलिए खुरपी से उनकी हत्या कर दी।

गांव की नाबालिग लड़की से नाबालिग का प्रेम

दरअसल नाबालिग आशीष गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से प्रेम करता था। दोनों के प्रेम प्रसंग की बातें जब परिवार वालों को पता चला तो दोनों के परिजनों में विवाद हुआ था। इसी विवाद का फायदा उठाकर आशीष अपने परिवार वालों के हत्या का आरोप गांव में रहने वाली प्रेमिका के परिवार पर लगा रहा था। आशीष ने अपनी प्रेमिका को बात करने के लिए एक मोबाइल फोन भी दिया था। प्रेमिका के घर वाले मोबाइल पा गए थे, तब उन्होंने मोबाइल को तोड़ दिया था।

कई दिनों से हत्या की कोशिश 

मामले में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम था। वहां से आकर रात में परिजनों के सोते समय आशीष ने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को आरोपी ने बताया है कि घर वालों के हत्या के लिए वह कई दिनों से प्रयास कर रहा था, लेकिन डर से असफल साबित हो रहा था। घर में रखी शराब को पीने के बाद माता, पिता और भाई की हत्या कर दी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे