Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिरफिरे ने चलाई गोली, महिला की मौत, पीड़िता के मुकदमा लिखाने पर गया था जेल, गोली चलाने के बाद की आत्महत्या



डेस्क:छेड़छाड़ के आरोपी ने जमानत मिलते ही पीड़िता के घर पहुंच कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे पीड़िता की मां की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य लोग घटना में घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छत से कूद कर भाग रहा था, छत से कूदते ही उसके पैर में गंभीर चोट आ गई। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जमानत पर जेल से छूटे युवक ने पीड़िता के घर पहुंच कर पीड़िता सहित उसके परिजनों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से पीड़िता की मां की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से एलएलआर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छत से कूद कर भागने की कोशिश में था लेकिन छत से कूदते ही उसके पैर में गंभीर चोट आ गई, जिससे वह भाग नहीं सका, घटनास्थल से कुछ दूरी पर जाकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि वर्ष 2023 में उन्नाव जनपद के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर खुर्द गांव के मजरे गुड़ियनखेड़ा गांव में रहने वाले अनुराग व पुनीत के खिलाफ 17 वर्षीय किशोरी ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में दो माह पहले जमानत से आरोपी छूट कर आ गए। इसके बाद आरोपी अनुराग पीड़ित परिवार से बदला लेने की साजिश रचने लगा।

बताया जाता है कि सोमवार के सुबह लगभग 4:00 बजे आरोपी पीड़िता के छत पर पहुंच गया वहां सो रहे परिवार पर तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगने से पीड़िता की दो बहन, पीड़िता व उसके माता पिता घायल हो गए। गोली लगने से पीड़िता की 52 वर्षीय मां की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हल्ला गुहार सुनकर पड़ोसी आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े, जिससे आरोपी भागने के जद्दोजहद में छत से नीचे जमीन पर कूद पड़ा। छत से कूदते ही उसके पैर की हड्डी टूट गई। एक पैर से खुद को घसीटते हुए वह घटनास्थल से कुछ दूर तक चला, उसके आगे ना चल पाने की दशा में आरोपी ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधीक्षक शंकर मीणा, ASP प्रेमचंद, क्षेत्राधिकारी माया राय, सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, स्थिति गंभीर होने के कारण से चिकित्सकों ने घायलों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद से गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है, मौके पर पुलिस टीम जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे