Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ससुराल में रह रहे युवक का संदिग्ध अवस्था मे फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव,पिता ने जताई हत्या की आशंका



कमलेश

खमरिया-खीरी:ईसानगर थाना क्षेत्र के नौरंगपुर में पांच माह से ससुराल में रह रहे युवक का शव गन्ने के खेत मे लगे पेंड पर फांसी के फंदे पर झूलते हुए देख चारों ओर अफ़रातफ़री मच गई। ग्रामीणों से जानकारी पाकर मौके पर पहुचे युवक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर जांच शुरू कर दी है।

ईसानगर थाना क्षेत्र के नौरंगपुर गांव के बाहर शुक्रवार को दोपहर में एक खेत मे लगे पेंड पर 30 वर्षीय संजय पुत्र रामपाल निवासी बदालीपुर मजरा चंद्रासाखुर्द थाना ईसानगर का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला तो चारों ओर अफ़रातफ़री मच गई। जानकारी पाकर मौके पर परिवार के साथ पहुचे संजय के पिता ने पुत्र की हत्या होने की आशंका व्यक्त कर मौजूद पुलिस को मृतक की पत्नी व साले की पत्नी को नामजद कर प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। वही प्रार्थना पत्र पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज कर अन्य कार्रवाई शुरू कर दी है।

पांच माह से पत्नी के साथ ससुराल में रहता था युवक,पत्नी से हुआ था विवाद

पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में मृतक संजय के पिता रामलाल ने बताया है कि संजय की शादी तीन वर्ष पहले नौरंगपुर निवासी रामलखन की पुत्री भर्रा के साथ हुई थी,जिसकी कार्यशैली शुरू से ही ठीक नहीं थी। वह तभी से अपने मायके में रहती थी,पांच माह पूर्व उसी के कहने पर संजय भी ससुराल में आकर रहने लगा था। जहां संजय से उसकी पत्नी भर्रा का विवाद भी हुआ था। साथ ही बताया कि उसे आशंका है कि उसके पुत्र की हत्या हुई है,जिसके चलते उसने संजय की पत्नी पत्नी व उसके साले की पत्नी को नामजद करते हुए प्रार्थना पत्र देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल कुछ भी हो पर मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सभी पहलुओं की जांच शुरु कर जल्द ही खुलासा करने का अस्वासन दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे