Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गन्ने के खेत से किया गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद



कृष्ण मोहन

गोंडा:मनकापुर पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है। खेत में सिंचाई के लिए लगाए गए विद्युत मोटर को चुरा कर चोर उठा ले जाते थे, गिरफ्तारी के बाद चोरों के चोरों के कब्जे से चार विद्युत मोटर बरामद हुए हैं।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के झिलाही बाजार अंतर्गत नरेंद्रपुर गांव के रहने वाले अनिल कुमार वर्मा पुत्र गंगाराम 15 जुलाई की रात अपने खेत में सिंचाई कर रहे थे। जहां से भोजन करने के लिए अपने घर चले गए, वापस खेत पहुंचे तब, उनका विद्युत मोटर खेत से चोरी हो गया था। 

दर्ज कराया मुकदमा

किसान अनिल कुमार ने इधर-उधर मोटर की पूछताछ किया, मोटर का पता नहीं चलने पर मनकापुर पुलिस में शिकायती पत्र देकर बीएनएस के तहत अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। 

जांच टीम गठित

चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने विद्युत मोटर की बरामदगी के लिए टीमों का गठन करके जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के लिए निर्देशित किया था।

गन्ने के खेत से गिरफ्तार  

शातिर चोरों के तलाश में मनकापुर पुलिस जुटी हुई थी, इसी दौरान प्रकाश में आया कि नरेंद्रपुर के तरफ जाने वाली सड़क के गुनौरा मोड के पास एक गन्ने का खेत है, जहां आरोपियों ने मोटर जमा कर रखा है। इस आशय की जानकारी मिलते ही उप निरीक्षक अखिलेश राही, सहयोगी हेड कांस्टेबल सुरेश गुप्ता, रवीश कुमार, रणबीर गौतम, प्रमोद सिंह और रवि सिंह के साथ गन्ने के खेत में घुस गए।जहां से मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर हतवा गांव के रहने वाले राजेश कुमार वर्मा पुत्र लल्लन प्रसाद, कोतवाली क्षेत्र के धुसवा खास गांव के मजरे मरौची के रहने वाले सुशील विश्वकर्मा पुत्र लल्लन विश्वकर्मा और मोतीगंज थाना क्षेत्र के तकिया के मजरे दसवलिया गांव के रहने वाले रवि गिरी पुत्र दूधनाथ को गिरफ्तार कर लिया।

बोले इस्पेक्टर 

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपियों को गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार विद्युत मोटर बरामद किया गया है। मुकदमा दर्ज कर न्यायालय रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे