Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: दो की मौत: तालाब में नहाने के दौरान तीन मासूम डूबे, दो की मौत



पंश्याम त्रिपाठी 

गोंडा:तालाब में नहाने के दौरान तीन मासूम डूब गए, लोगों के सहयोग से डूब रहे मासूमों को तालाब से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी,दो मासूमों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को वजीरगंज थाना क्षेत्र के करदा सगरा गांव के रहने वाले विजय चौहान का 12 वर्षीय लड़का शुभम, उदय चौहान का 10 वर्षीय लड़का आकाश और जिलई चौहान का 10 वर्षीय लड़का राज खेलते हुए वजीरगंज थाना क्षेत्र के ही नई दुनिया गांव में स्थित सुगा गाड़ा तालाब के पास पहुंच गए। जहां तीनों तालाब में नहाने लगे। नहाने के दौरान तीनों मासूम तालाब के गहराई का आकलन नहीं कर सके, जिससे वे गहरे पानी में चले गए।

खेत में काम करने वाले लोगों से लगाई गुहार

मासूम जब गहरे तालाब में डूबने लगे तब उन्होंने अपने बचाव के लिए गुहार लगाई, जिससे आसपास के खेतों में धान की रोपाई करने वाले लोगों की नजर इनके ऊपर पड़ी, लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने डूब रहे मासूमों को तालाब से बाहर निकाला।

गांव में मचा हड़कंप

तालाब पर हुई घटना की जानकारी गांव में फैलते ही ग्रामीण तालाब के तरफ चल पड़े। जिससे भारी भीड़ जमा हो गई, लोगों के सहयोग से तीनों मासूमों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया। मौके पर स्थानीय पुलिस बुलाई गई। 

रास्ते की दुश्वारियां

मामले की जानकारी मिलते ही वजीरगंज थाना अध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल की तरफ रवाना हो गए, लेकिन मौके तक पहुंचने और चौपहिया वाहन ले जाने के लिए पर्याप्त रास्ता उपलब्ध नहीं था, ऐसी स्थिति में स्थानीय पुलिस ग्रामीण के मोटरसाइकिल के जरिए घटना स्थल तक पहुंची। 

परिजनों में मचा कोहराम

मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, परिजन आनन फानन में, तालाब और तालाब से भागते हुए अस्पताल पहुंच गए। 

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल 

मामले में वजीरगंज थाना अध्यक्ष ने तत्परता दिखाते हुए बाइक पर सवार होकर मासूम को गोद में लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने दो मासूमों को मृत घोषित कर दिया। 

बोले इस्पेक्टर 

इस बाबत वजीरगंज थाना प्रभारी अभय सिंह ने दूरभाष पर बताया कि सूचना मिलते ही मासूमों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने 10 वर्षीय शुभम और 10 वर्षीय राज को मृत घोषित कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे