Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: ताजिया के हाई टेंशन लाइन के चपेट में आने से एक की मौत, कई घायल, दो स्थानों पर हुई घटना



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा: मोहर्रम के जुलूस में ताजिया लेकर जा रहे लोगों के साथ बड़ा हादसा हो गया, अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही कुल सात लोग हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। 

रोते बिलखते परिजन 

बता दें कि बुधवार को मुहर्रम त्योहार के दसवीं ताजिया जुलूस को लेकर जाने के दौरान जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत और इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत हादसा हो गया। दोनों जगह ताजिया के ऊंचाई के कारण से हादसे हुए बताए जा रहे हैं। हाई टेंशन विद्युत लाइन के चपेट में आने से एक व्यक्ति मौत हुई है, वही सात लोग झुलसकर घायल हुए हैं।

घायल युवक

उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र 

मिली जानकारी के मुताबिक उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत निरंजन तिवारी पुरवा में लोहे के चार पाई पर रखकर ताजिया घर से बाहर लाया जा रहा था। इसी दौरान ताजिया के ऊपरी हिस्से में बिजली का तार छू गया। जिससे मौके पर ही अशरफ अली की मौत हो गई, वही इस घटना में दो अन्य लोग झुलसकर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलसर में भर्ती कराया गया।

इटियाथोक थाना क्षेत्र 

थाना क्षेत्र के तेलियानी कानून गो गांव में मोहर्रम के जुलूस में ताजिया को लेकर चलने के दौरान ताजिया हाई टेंशन लाइन को छू गया, जिससे एक महिला सहित पांच लोग झुलसकर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटियाथोक से तीन लोगों को जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। 

इटियाथोक में कौन-कौन हुए घायल

बताया जाता है कि इटियाथोक में हुए हादसे में 55 वर्षीय मुन्नी पत्नी मोहम्मद इसराइल, 33 वर्षीय बाबू पुत्र नगफरा, 30 वर्षीय गया प्रसाद पुत्र राधेश्याम, 20 वर्षीय अकरम पुत्र समसू और 17 वर्षीय अंकुर पुत्र बच्छराज झुलसकर घायल हो गए हैं।

एसडीएम ने जाना हाल

हादसे की जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी अवनीश त्रिपाठी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर रश्मि वर्मा ने घायलों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे