Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

6 स्टाफ नर्सें निलंबित:बंदर के साथ खेलते वीडियो वायरल होने पर हुई कार्यवाही



डेस्क:आधा दर्जन स्टाफ नर्स के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई होने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। मेडिकल कॉलेज के प्रसूति विभाग में तैनात आधा दर्जन स्टाफ नर्स का वीडियो वायरल होने पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल संजय खत्री ने संज्ञान ले लिया। मामले में वीडियो में दिखने वाली स्टाफ नर्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया।

क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के महाराजा सुहेलदेव मेडिकल कॉलेज के प्रसूति विभाग में तैनात स्टाफ नर्सो का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कार्यालय में बैठी स्टाफ नर्सें बंदर के बच्चे के साथ खेलती नजर आई थी। स्टाफ नर्सो का दो अलग-अलग वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने कार्रवाई कर दी। 

क्या लगा आरोप

मेडिकल कॉलेज ने वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए माना है कि ड्यूटी के दौरान बंदर के साथ खेलने और रील बनाने के कारण से चिकित्सा महाविद्यालय की छवि धूमिल हुई है। ऐसे में प्रसूति विभाग में तैनात स्टाफ नर्स को उनके कार्यों पर प्रतिबंध लगाते हुए निलंबित किया गया है। 

जांच समिति गठित

मामले में महकमे ने जांच टीम गठित कर दी है, जांच टीम वायरल वीडियो के बाबत जांच करके महाविद्यालय को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। 

कौन कौन हुआ निलंबित

वायरल वीडियो में दिखाई पड़ने वाली स्टाफ नर्स किरण सिंह, अंजलि, आंचल शुक्ला, पूनम पांडे, प्रिया और संध्या सिंह को निलंबित किया गया है।


                      देखिए वीडियो 

वीडियो दृश्य

इंटरनेट पर स्टाफ नर्स का दो वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक वीडियो 14 सेकंड का है, वही दूसरा वीडियो 37 सेकंड का है। दोनों वीडियो में प्रसूति विभाग में तैनात आधा दर्जन स्टाफ नर्स एक बंदर के बच्चे से खेलती नजर आ रही हैं। वही बंदर मेज पर उछल कूद कर रहा है, मेज के इर्द-गिर्द बैठी स्टाफ नर्स उसे सहला कर दुलार कर रही है। उस मेज पर विभागीय रजिस्टर भी रखा हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे