Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, सरकारी असलहे से गोली मारकर की आत्महत्या, जानिए सिपाही ने क्यों उठाया खौफनाक कदम



उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के नगर पालिका परिषद कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाया इसके बाद सरकारी रायफल से गोलीमार का अपनी जान दे दी। सिपाही के सुसाइड से पहले बनाया गया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें सिपाही ने महिला मित्र सहित गांव के अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई के उपरांत मुकदमा दर्ज कर मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मंगलवार के शाम बुलंदशहर के रहने वाले सिपाही पम्मी कुमार ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने एक महिला मित्र का जिक्र करते हुए उसके साथ दो वर्ष पुराना अपना संबंध बताया है। इन्हें संबंधों के कारण उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, जिसके कारण से पम्मी कुमार ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

वीडियो में सिपाही का आरोप

सिपाही ने वायरल वीडियो में तीन लोगों का जिक्र किया है, जिसमें महिला मित्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए सिपाही ने कहा है कि अब तक इन लोगों ने लगभग 6 लाख रुपए लिए हैं। सिपाही का वीडियो में आरोप है कि जब भी इन लोगों को एफआईआर के लिए बोलता हूं, तब जवाब मिलता है कि तुम्हारे खिलाफ एफआईआर करवा दूंगा जेल चले जाओगे, नौकरी चली जाएगी, लड़कियों की अलग से धमकी आती है। कहती हैं कि झूठी एफआईआर कर देंगे फिर अपने आप को कभी नहीं बचा पाओगे। 2 साल से इतना परेशान हो कि ना रोटी खा पाता हूं, ना खाना, अपने पत्नी के जेवर बेचकर इन्हें दे दिया। फिर भी इन लोगों को शांति नहीं मिली, अब इन लोगों को पैसे कहां से लाकर दूं? अब इतना परेशान हो गया हूं कि मैं किसी से कुछ नहीं कह सकता। इसी प्रेशर में एक बार मैं जहर भी खा लिया था। तब मैंने लड़की से हाथ पैर जोड़े कि मुझे माफ कर दे, पर उसने मेरी एक नहीं सुनी। वीडियो में सिपाही ने लड़की को सजा दिलाने की मांग की है। सिपाही ने कहा है कि ऐसा नियम कानून भी बना देना चाहिए जिससे लड़कों को भी सहूलियत मिले। अब मेरे पास सिर्फ मौत का ही रास्ता है। वह मानेगी नहीं मेरे खिलाफ झूठी एफआईआर करेगी, मेरी जिंदगी तब भी बेकार है अब भी बेकार है।

बोले उपायुक्त

उक्त मामले में पुलिस उपयुक्त ग्रामीण विवेक चन्द यादव ने कहा कि 16 जुलाई के शाम 8 बजे थाना मुरादनगर क्षेत्र अंतर्गत नगर पालिका कार्यालय में  ईवीएम के सुरक्षा में तैनात और आरक्षी मम्मी पुत्र प्रवीण ने सरकारी असलहे से गोली मार ली। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस,फील्ड यूनिट ने मौके पर पहुंच कर जांच किया। घटना से पूर्व सिपाही के द्वारा बनाया गया एक वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमें बताया गया है कि उनके गांव की रहने वाली एक महिला जिससे इनका दो वर्ष पूर्व से संबंध था, झूठे मुकदमे में फसाने और अन्य चीजों की धमकी दी जा रही थी। इन्हीं बातों से आहत होकर सिपाही ने उक्त घटना की है। मामले में थाना मुरादनगर पुलिस द्वारा अपराध पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी, वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे