Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही की आत्महत्या में नया अपडेट: सहेली सहित प्रेमिका गिरफ्तार



गाजियाबाद के मुरादनगर में evm की सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी ने ऑन ड्यूटी सरकारी रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले सिपाही ने मोबाइल में एक सुसाइड वीडियो बनाया था। जिसमें सिपाही ने अपने गांव की रहने वाली एक युवती और उसकी सहेली पर गंभीर आरोप लगाते हुए, कहा था कि अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है।

दरअसल मंगलवार के देर शाम मुरादनगर के नगर पालिका परिषद में स्थिति evm की सुरक्षा में तैनात पुलिस कांस्टेबल पम्मी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले सिपाही ने अपने गांव के रहने वाली प्रेमिका प्राची, प्रेमिका की सहेली गुड्डन और उसके सहयोगी अमित पर आरोप लगाते हुए कहा था कि यह लोग मिलकर उसको ब्लैकमेल करते हुए फर्जी दुष्कर्म के मुकदमे में फसाने की धमकी दे रहे हैं। वीडियो में सिपाही ने यह भी कहा था कि 2 साल में उसने 6 लाख रुपए दे दिए हैं, उसके बावजूद भी उससे रुपए की मांग की जा रही है। सिपाही ने यह भी बताया था कि रुपए देने के लिए उसे अपनी पत्नी के जेवर भी बेचने पड़े हैं।

दर्ज हुआ था मुकदमा

सिपाही के आत्महत्या के बाद साथी कांस्टेबल ध्यान सिंह के शिकायती पत्र पर वीडियो को आधार मानते हुए मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें प्राची गुड्डन और अमित को आरोपी बनाते हुए आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्राची और गुड्डन को गिरफ्तार कर लिया।

कहां का रहने वाला था सिपाही

 बुलंदशहर के रहने वाले सिपाही पम्मी का आरोप था कि उसके गांव की रहने वाली प्राची से दो वर्ष पूर्व प्रेम संबंध था, सिपाही ने यह भी बताया था कि प्रेमिका के शोषण से तंग होकर उसने एक बार जहरीला पदार्थ भी खा लिया था, उस दौरान इलाज के उपरांत ठीक हो गया था। महज 2 साल के प्रेम में प्रेमिका ने प्रेमी से 6 लाख रुपए ऐंठ लिया। सिपाही ने कहा था कि इन लोगों से तंग होकर आत्महत्या करने के लिए मजबूर हूं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे