Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिंगर बनते ही पत्नी ने पति से किया किनारा, बेटी सहित पति से हुई दूर, पति पर प्रेमी ने तान दी बंदूक



डेस्क:पति ड्राइवर था, पत्नी सिंगर बनना चाहती थी, पति ने उसके अपने पूरे करने के लिए जीतोड़ मेहनत करके पांच लाख रुपए खर्च करके उसके लिए स्टूडियो बनवाया, पत्नी के हाथों से उसका उद्घाटन करवाया।आवाज सुरीली थी,कुछ ही समय में उसे लोग जानने लगे। इसी दौरान वह धर्मेंद्र शुक्ला के संपर्क में आ गई, दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे, वर्ष 2024 के मार्च माह में वह घर का सारा सामान लेकर भाग गई। अब दोनों लिव इन रिलेशन में रहते हैं। पति का आरोप है कि पत्नी का प्रेमी उसे जान से मारने की धमकी देता है।


पीड़ित पति का आरोप

जानिए मीडिया से पूरे मामले पर बातचीत 

मीडिया से बात करते हुए अरविंद पांडे ने बताया कि वह पेशे से ड्राइवर है, वर्ष 2015 में अंबेडकर नगर की रहने वाली ज्योति का उससे विवाह हुआ था। विवाह के उपरांत लगभग 1 वर्ष बाद ज्योति पांडेय ने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद ज्योति ने बताया कि वह गाना गाने में रुचि रखती है,सिंगर बनना चाहती है। तब अरविंद ने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसे सिंगर बनने में पूरा सहयोग करेगा। लोगों से सलाह लेकर पत्नी को सिंगर बनाने की कोशिश में जुट गया। इधर ज्योति भी घर में गाना गाने का रियाज़ करने लगी।

पांच लाख रुपए से बनवाया स्टूडियो

ड्राइविंग की नौकरी से पांच लाख रुपए जुटा पाना संभव नहीं था, इसलिए दिन में ड्राइविंग का काम करता था, रात में काम करने के लिए गार्ड की नौकरी शुरू कर दी, पत्नी को गाना गाने के लिए कोरोना काल के दौरान लखनऊ के बुद्धेश्वर में किराए का कमरा लेकर कोटवा ज्योति नाम से एक स्टूडियो बनवाया। जिसका उद्घाटन ज्योति  से कराया। 

पहचान बढ़ी तो जगी उम्मीद 

ज्योति ने एक चैनल बनाया, जिस पर कुछ ही समय में साढ़े पांच हजार सब्सक्राइबर हो गए, जिससे उसकी पहचान बढ़ गई। इसके बाद ज्योति को छोटे-मोटे शो करने के अवसर मिलने लगे। वह गाना गाने के लिए लखनऊ से बाहर दूसरे शहरों में भी जाने लगी।इस दौरान उसका म्यूजिक इंडस्ट्री में भी आना जाना होने लगा। गाना गाने से अच्छी आमदनी भी हुई।तब जिंदगी में खुशियां आने की उम्मीद जाग गई। लेकिन यह नहीं पता था कि पत्नी को इतनी छूट देना उसके लिए मुसीबत बन जाएगा।

धर्मेंद्र शुक्ला से मुलाकात

मीडिया से बात करते हुए पीड़ित पति ने बताया कि संगम धुन के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र शुक्ला से ज्योति की मुलाकात हुई। धर्मेंद्र का संगम धुन नाम से यूट्यूब पर चैनल है। जिसमें 5 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। इस चैनल में हिंदुत्व से संबंधित गाने प्रकाशित किए जाते हैं, यहां से ज्योति पांडे को अत्यधिक पहचान मिली, यहां से वह पापुलर हो गई। जिससे धर्मेंद्र का स्टूडियो पर आना-जाना ज्यादा होने लगा।

ज्योति की धर्मेंद्र से बड़ी नजदीकियां

अरविंद पांडे ने बताया कि ज्योति और धर्मेंद्र शुक्ला कब एक दूसरे के इतने करीब हो गए इसकी हमें भनक भी नहीं लगी, धर्मेंद्र ने ज्योति को अमीर बनने के सपने दिखाकर गाना रिकॉर्डिंग के बहाने ज्यादा समय स्टूडियो में ही रहने लगा।

पत्नी घर से फरार

 मार्च में कुछ काम से शहर से बाहर गया हुआ था, वापस घर लौटा तो घर पर ताला लगा मिला। मकान मालिक ने बताया कि ज्योति मकान खाली कर घर का सारा सामान लेकर चली गई है।

तीन माह बाद लगा सुराग

पत्नी की खोज करते हुए धर्मेंद्र से संपर्क किया, उसने ज्योति को अपने साथ होने की अनभिज्ञता जताई। लगभग तीन माह बाद पता चला कि ज्योति गोमती नगर विस्तार इलाके के सुलभ आवास में बेटी को लेकर धर्मेंद्र के साथ रहती है। जानकारी मिलते ही वहां पहुंच गया। 

प्रेमी ने दिखाया रसूख का दम,

ज्योति से घर वापस चलने के लिए कहा इसी दौरान धर्मेंद्र मौके पर आ गया, उसने मारपीट शुरू करते हुए बंदूक तान दी कहा कि दोबारा मत आना, इस दौरान ज्योति ने भी धर्मेंद्र का साथ दिया। धर्मेंद्र ने अपने रसूख का दम दिखाकर कहा कि जहां जाना है जाकर जो करना है कर लो।

दर्ज कराया मुकदमा

मारपीट के अगले दिन स्थानीय पुलिस में संपर्क करके गुहार लगाई लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज हुआ, अधिकारियों के चक्कर काटने के बाद किसी तरह से मुकदमा दर्ज करा पाया।

बोले प्रभारी निरीक्षक गोमती नगर

मामले में गोमती नगर विस्तार प्रभारी निरीक्षक ने मीडिया से बताया कि मामले की शिकायत मिली है, जांच की जा रही है, ज्योति पांडे से मामले में पूछताछ की गई थी, ज्योति का आरोप था पति अरविंद शराब पीकर मारपीट करता है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे