Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खीरी में शारदा नदी की बाढ़ में फंसे पांच लोगों को एनडीआरएफ ने किया रेस्क्यू



बाहर निकलने के बाद सभी ने एनडीआरएफ टीम का जताया आभार

कमलेश/आनंद गुप्ता

लखीमपुर-खीरी:पहाड़ों पर हुई मूसलाधार बरसात के बाद उफनाई शारदा नदी ने पलिया क्षेत्र में तबाही मचा रखी है। जिसको लेकर प्रशासन एनडीआरएफ टीम के साथ मुस्तैद है। बीती रात बाढ़ में फंसे पांच लोगों को एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाई तो सभी के चेहरे पर ख़ुशी छा गई। जिसको लेकर बचाए गए लोगों के साथ उनके परिवार ने टीम का आभार व्यक्त किया है।

जनपद की पलिया तहसील में आई बाढ़ में बीती रात फंसे पांच लोगों को  एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर उनकी जान बचा ली। इस दौरान टीम के लीडर रंजन जायसवाल ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली कि क्षेत्र के पटिहन गांव में कुछ लोग बाढ़ के पानी मे फंस गए है।जिसको गंभीरता से लेते हुए वह टीम के साथ सभी का रेस्क्यू करने के लिए निकल गए जहां देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बाढ़ में फंसे निर्बर सिंह पुत्र भोला सिंह

मूलचंद पुत्र घुम्मन,श्रीपाल पुत्र चेतराम,रामकुमार पुत्र गरभु,भागीराम पुत्र गरभु को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर ले जाकर उनकी हौसला अफजाई की गई है। वही रेस्क्यू कर बचाए गए सभी लोगों ने अपने आप को सुरक्षित देख टीम का आभार व्यक्त किया है। इस दौरान एनडीआरफ टीम के रंजन जायसवाल ने बताया कि क्षेत्र में बाढ़ को लेकर एनडीआरएफ की टीम 24सों घंटे एक्शन मोड़ पर है,किसी भी समय,कही भी अगर कोई मुसीबत में दिखाई दे,तो उनके द्वारा जारी मोबाइल नंबरों पर तत्काल सूचना दे। जिससे समय रहते रेस्क्यू ऑपरेशन कर उसे अनहोनी से बचाया जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे