Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दोस्तों संग पति ने घर में की शराब की पार्टी, पत्नी के रोकने पर कर दी हत्या



उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, 2 साल पहले युवती से प्रेम विवाह करने वाले पति ने ही पत्नी की हत्या निर्मम कर दी है। मामले में पुलिस ने हत्या आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का पति घर में दोस्तों के साथ शराब की पार्टी कर रहा था, इसी पार्टी को करने से मना करने के कारण पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद हो गया। जिससे पति ने पत्नी की पिटाई कर दी, उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि बछरावां थाना क्षेत्र के चुरुवा गांव का रहने वाला जीतू सिंह अक्सर शराब पीता था। शराब पीने के लिए आए दिन दोस्तों को घर में बुलाकर शराब की पार्टी किया करता था। गुरुवार के दिन भी जीतू दोस्तों संग पार्टी किया था। पार्टी खत्म होने के उपरांत जीतू की पत्नी चांदनी ने घर में पार्टी करने से मना किया। चांदनी ने कहा कि घर में दोस्तों को ना बुलाया करो। इसी बात से नाराज पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। जिससे चांदनी बदहवास हो गई। गंभीर दशा में जीतू ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान चांदनी की मौत हो गई।

2 वर्ष पूर्व जीतू सिंह ने उत्तराखंड के रहने वाली चांदनी से प्रेम विवाह किया था। तब से वह अपने पति के साथ रह रही थी। लेकिन शराब के नशे में जीतू ने चांदनी की पीट पीट हत्या कर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। 

शनिवार के शाम मृतका का शव पोस्टमार्टम के उपरांत वापस गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने तरह-तरह का आरोप लगाते हुए हंगामा काटना शुरु कर दिया। हालांकि मृतका की सास का कहना था ग्रामीण अनायास बावल की स्थिति बना रहे हैं। वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका की मौत सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने से हुई है। ग्रामीणों के हंगामा करने के कारण से पुलिस के हाथ पांव फूल गए, मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई, देर रात पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करवा दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे