Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

SDM को धमकी:सरकारी मोबाइल नंबर पर फोन करके दी धमकी, दर्ज हुआ एफआईआर



डेस्क:उप जिलाधिकारी संगीता राघव को दबंग ने सीयूजी मोबाइल नंबर पर धमकी देकर अपना मोबाइल ऑफ कर लिया। उपजिलाधिकारी के शिकायती पत्र पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। आरोपी ने खुद को देवरिया का निवासी बताया है।

मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद अंतर्गत नकुड़ से जुड़ा हुआ है। यहां तैनात एसडीएम संगीता राघव को दबंग ने दो बार फोन किया। जिसमें पहले एक काम को लेकर सिफारिश की। 

सोमवार और मंगलवार को किया फोन

बताया जाता है कि आरोपी ने SDM नकुड़ संगीता राघव को सरकारी मोबाइल नंबर पर सोमवार को शाम 7:00 बजे फोन किया। जिसमें उसने हरेंद्र सिंह नामक युवक के काम को लेकर सिफारिश की, लेकिन उपजिलाधिकारी ने काम करने से इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अभद्रता पूर्वक बात करते हुए फोन काट दिया।

बताया जाता है कि आरोपी ने मंगलवार को सुबह 11:00 बजे उसी नंबर से फिर से फोन किया, तब आरोपी ने उपजिलाधिकारी को धमकी दे दी। 

ट्रू कॉलर पर सर्च

धमकी देने वाले आरोपी के नंबर को ट्रूकॉलर एप पर सर्च किया गया तो उसका नाम संजय सिंह आ रहा है, जो देवरिया जिले का रहने वाला है। 

गंभीर धाराओं में मुकदमा 

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बाबत नकुड़ थाना प्रभारी ने कहा कि उपजिलाधिकारी के यहां से प्राप्त हुई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 351/3, 352, 121/1, 224 और धारा 79 महिला की गरिमा के विरुद्ध धमकी देने का अपराध पंजीकृत किया गया है।आरोपी ने खुद को देवरिया का रहने वाला बताया है, साथ ही ट्रूकॉलर में भी संजय सिंह देवरिया दिखाई पड़ रहा है। इस आधार संजय सिंह देवरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, हालांकि पुलिस के जांच में साफ हो जाएगा कि आरोपी के द्वारा बताए गए नाम और पता की वास्तविकता क्या है।

मोबाइल बंद

बताया जाता है कि आरोपी ने धमकी देने के बाद मोबाइल का स्विच ऑफ कर दिया है। एसडीएम के द्वारा बताए गए मोबाइल नंबर पर पुलिस ने फोन किया तो स्विच ऑफ मिल रहा है। हालांकि उस नंबर पर देर शाम तक फोन करने का प्रयास किया गया लेकिन, फोन स्विच ऑफ ही मिलता रहा। वही माना जा रहा है कि स्विच ऑफ करने के बावजूद भी आरोपी जल्द ट्रेस हो जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे