Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छात्र स्कूल में गिरा,मौत: सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें



डेस्क:हाई स्कूल के छात्र की स्कूल में गिरकर मौत हो गई, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। 5 जुलाई को उसका जन्मदिन था, जन्मदिन के एक दिन बाद उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया जिससे छात्र के मौत का रहस्य, उसी के साथ चला गया।



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान के दौसा जिले में हाई स्कूल के एक छात्र की हृदय गति रूकने से मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बांदीकुई के थाना अधिकारी प्रेमचंद ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 जुलाई के सुबह दौसा जिले के बांदीकुई के एक निजी विद्यालय में पढ़ने वाला छात्र 16 वर्षीय यतेंद्र उपाध्याय विद्यालय के गलियारे में अचानक गिर गया।

चल रहा था इलाज

थाना अधिकारी ने बताया कि छात्र के बेहोश होकर गिरते ही विद्यालय प्रशासन उसको लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचा था, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद छात्रा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि परिजनों से जानकारी प्राप्त हुई है कि यतेंद्र का हृदय रोग से संबंधित इलाज चल रहा था। थाना अधिकारी ने बताया कि परिजनों से ज्ञात हुआ है कि यतेंद्र ने 5 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था, 6 जुलाई को उसके साथ यह हादसा हुआ।

मामले का वीडियो वायरल

स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में छात्र यतेंद्र उपाध्याय के गिरकर बेहोश होने की तस्वीर कैद हो गई थी। जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ता है कि यतेंद्र के गलियारे में गिरते ही बेंच पर बैठा एक विद्यालय कर्मी दौड़ कर उसे उठाता है। दरअसल वह सुबह पढ़ने के लिए विद्यालय पहुंचा था, वह स्कूल में अपने कक्षा की तरफ जा रहा था, तभी अचानक वह फर्श पर गिर जाता है।

पोस्टमार्टम से इनकार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल में छात्र के मौत के बाद मृतक के घर वालों ने पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया, पुलिस ने चिकित्सकों के स्टेटमेंट और छात्र के चिकित्सीय इतिहास को देखते हुए, परिजनों के निवेदन पर शव, अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे