Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव: सड़क के किनारे खड़ी थी बाइक



पंश्याम त्रिपाठी 

गोंडा:शनिवार को नवाबगंज थाना क्षेत्र के मनकापुर नवाबगंज मार्ग स्थित एक खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार के सुबह नवाबगंज थाना क्षेत्र के मनकापुर नवाबगंज मार्ग स्थित सिरसा गांव के पास सिरसा फॉर्म में किसान सब्जी तोड़ने के लिए गया हुआ था, इस दौरान खेत में 48 वर्षीय अधेड़ का खून से लथपथ शव पड़ा मिला।

हत्या करके फेंका शव

प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अधेड़ की हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया गया है। उसके सिर और शरीर में कई जगह चोट के निशान बने हुए हैं।

किसान ने पुलिस को दी सूचना 

खेत में संदिग्ध हालत में शव मिलने के बाद किसान ने नवाबगंज पुलिस को फौती सूचना उपलब्ध करवाते हुए, बताया कि उसके खेत में शव पड़ा हुआ है, जिसके सिर और शरीर में गंभीर चोट के निशान हैं।

सड़क पर मिली बाइक

खेत के सामने मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर सड़क के किनारे बस्ती से रजिस्टर्ड एक मोटरसाइकिल खड़ी थी, इसके बारे में पता लगाने पर ज्ञात हुआ कि उक्त मोटरसाइकिल बस्ती जिले से बिक्री होकर सिद्धार्थनगर जिले के शिव नगर के किसी व्यक्ति को बेची जा चुकी है।

फॉरेंसिक टीम ने किया जांच 

सूचना मिलने के बाद नवाबगंज पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य संकलन कराया, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर अधेड़ की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हुई है।

सफेद नग वाली अंगुठी

मृतक पैंट शर्ट और गमछा पहने हुए हैं, पैंट का रंग क्रीम, वही शर्ट का रंग चमकदार क्रीम दिखाई पड़ रहा है, मृतक ने अनामिका उंगली में सफेद रंग की नग वाली अंगूठी पहन रखा है। 

बोले इस्पेक्टर 

इस बारे में नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि किसान के सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके से मोटरसाइकिल बरामद हुई है, मोटरसाइकिल के जरिए मृतक की पहचान करवाने की कोशिश की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे