Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत, परीक्षा में शामिल होने जा रहा था युवक



गोंडा:गोंडा अयोध्या मार्ग पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार के सुबह 7:30 बजे वजीरगंज कस्बे सीएचसी के सामने सड़क हादसे में 20 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की माने तो सुबह के समय सड़क खाली होने के कारण से बाइक सवार तेज गति से गोंडा के तरफ जा रहा था, इसी दौरान बाइक सवार को एक ट्रक ने ओवरटेक किया। तभी बाइक सवार अनियंत्रित होकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वजीरगंज के सामने गिर गया, लेकिन ट्रक आगे निकल चुका था। बाइक सवार जब तक उठ कर खड़ा हो पाता, पीछे से आ रही चौपाइयां गाड़ी के चपेट में आ गया। पीछे से आ रही चौपहिया गाड़ी भी तेज रफ्तार से थी, जिससे बाइक सवार के सामने गिरते ही वह नियंत्रित नहीं हो सकी, सड़क पर पड़े बाइक सवार के सिर पर चढ़कर निकल गई।

दुर्घटना होते ही कस्बे में हड़कंप मच गया, कस्बे के तमाम लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने वजीरगंज पुलिस को दुर्घटना से अवगत कराया। 

मौके पर पहुंची पुलिस को जांच पड़ताल के उपरांत ज्ञात हुआ कि बाइक सवार युवक बस्ती जनपद के छावनी थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकरपुर के पैंतेपुर गांव के रहने वाले सूर्य विलास सिंह का 20 वर्षीय पुत्र अमित सिंह है। वजीरगंज पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर दुर्घटना से अवगत कराया, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिजन बस्ती से दुर्घटना स्थल के तरफ रवाना हो गए।

दुर्घटना के बाबत वजीरगंज थाना अध्यक्ष अभय सिंह ने दूरभाष पर बताया कि अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार युवक की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने मौके पर ही मौत हो गई है। मौके पर परिजन पहुंच गए हैं, परिजनों से ज्ञात हुआ है कि युवक बस्ती से गोंडा बाइक से सवार होकर परीक्षा देने के लिए जा रहा था। पंचायत नामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे