Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाने के लिए उठाया आपराधिक कदम, गिरफ्तार, पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग



दिल्ली के द्वारका में रील बनाने के एक महिला के सिर पर इस तरह से जुनून सवार हुआ कि उसने सबसे अच्छी पिक्चर शूट करने के लिए डीएसएलआर कैमरा खरीदने का मन बना लिया, लेकिन कैमरे की कीमत से उसके होश उड़ गए। लाखों रुपए के कैमरे को खरीदने के लिए उसने रिश्तेदारों से सहयोग की अपील की, लेकिन किसी ने उसका साथ नहीं दिया। इसके बाद महिला ने अपने जुनून को पूरा करने के लिए आपराधिक कदम उठा लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Youtube instagran में इंटरेस्ट:  नीतू नाम की महिला को यूट्यूब और इंस्टाग्राम में रील बनाने में जमकर रुचि हो गई, उसको किसी ने बताया कि यूट्यूब और इंस्टाग्राम में रील बनाने के बाद अगर वह पॉपुलर हो गई तो लाखों रुपए कमाएगी, इसके बाद नीतू को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर रील  बनाने की धुन सवार हो गई।

उम्मीद से कम मिले व्यूवर: दरअसल महिला ने मोबाइल से रील बना करके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपलोड किया, तो उसके वीडियो वायरल हुए लेकिन उसे जितनी पापुलैरिटी मिलनी चाहिए थी, नहीं सकी, तब किसी ने उसे सुझाव दिया कि अच्छे पिक्चर क्वालिटी की रील बनाने से रील ज्यादा देखी जाएगी, जिसका उसे भरपूर लाभ मिलेगा।

DSLR कैमरा की रील: नीतू ने NIKON DSLR कैमरे से बने हुए रील को देखा तो उसमें उसे अच्छा Resolution दिखाई दिया। बस इसी वजह से नीतू को DSLR कैमरा पसंद आ गया।

DSLR कैमरे की कीमत: नीतू ने ऑनलाइन डीएसएलआर NIKON कैमरे की कीमत देखी, तो उसके अरमानों पर पानी फिरता नजर आया, लेकिन नीतू ने DSLR कैमरा खरीदने का पूरा मन बना लिया था। 

रिश्तेदारों से उम्मीदें: कैमरा खरीदने के लिए उसने रिश्तेदारों से सहयोग मांगा, लेकिन रिश्तेदारों ने हाथ खड़ा कर दिया, उधर नीतू का जुनून कम नहीं हो रहा था, इसलिए उसने आपराधिक कदम उठा लिया।

कोठी में की चोरी:नीतू द्वारका की एक कोठी में झाड़ू पोछा लगाने का काम करती है,DSLR कैमरा खरीदने के लिए नीतू ने मालिक के घर में जेवर की चोरी कर ली। जिसके बाद पुलिस ने नीतू को गिरफ्तार कर लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे