Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील देखकर हुई आशंका, युवक ने नहीं की आत्महत्या, मौत के तीन माह बाद कब्र खोदकर निकलवाया गया शव



डेस्क:किशोर की मौत के 2 दिन बाद रील ने बेटे की आत्महत्या के मामले को हत्या की तरफ इशारा कर दिया था, तब पुलिस से परिजनों ने मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने मामले में कोई एक्शन नहीं लिया, इसके बाद परिजनों ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने किशोर की मौत के लगभग तीन माह बाद कब्र खोदकर कंकाल निकलवाया, शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

दरअसल 6 अप्रैल को 15 वर्षीय अमरेंद्र अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए ट्यूबवेल पर गया हुआ था। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई थी। मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस के पचरे से बचने के लिए घर वालों ने पुलिस को बिना मामले की जानकारी दिए शव को दफना दिया था, लेकिन मृतक के मोबाइल में मौत के 2 दिन बाद मौत से पहले का वीडियो दिखा, जिससे घर वालों का शक आत्महत्या से हत्या में तब्दील हो गया था। तब परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने मामले में रुचि नहीं दिखाई, अब पुलिस पोस्टमार्टम के उपरांत न्यायालय में जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

क्या है मामला 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद अंतर्गत उतरांव थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव निवासी फूलचंद के 15 वर्षीय बेटे अमरेंद्र के कब्र को प्रशासनिक अधिकारियों के मौजूदगी में खोदकर उसका कंकाल निकाला गया। मौके पर वीडियो फोटोग्राफी करवाई गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया।

घर से 200 मीटर दूर बेहोश मिला था किशोर

मिली जानकारी के मुताबिक 6 अप्रैल की शाम घाटमपुर गांव के रहने वाले अमरेंद्र कुमार अपने घर से लगभग 200 मी दूर ट्यूबवेल के पास बेहोशी की स्थिति में पाया गया था। इस दौरान उसके मुंह से झाग निकल रहा था। घर वाले इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे थे। लेकिन उसकी मौत हो गई थी। तब घर वालों ने आशंका व्यक्त की, कि अमरेंद्र ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। ऐसे में उन्होंने पुलिस को बिना कोई जानकारी उपलब्ध कराए शव को सिरसा घाट पर कब्र में दफन कर दिया था।

रील से गहराया शक

मृतक अमरेंद्र के घर वालों ने बताया कि अमरेंद्र की मौत के 2 दिन बाद इंटरनेट पर उसकी एक रील दिखाई पड़ी, जिससे मामले में शक गहरा गया। इंटरनेट पर अपलोड किए गए रील को मौत से पहले अमरेंद्र ने ही बनाकर अपलोड किया था। अमरेंद्र के पिता फूलचंद ने बताया कि रील में अमरेंद्र अपने साथियों के साथ पार्टी कर रहा है। जिसमें दिख रहा है कि पानी के बोतल में उसके दोस्त कुछ मिल रहे हैं। रील वाली वीडियो अमरेंद्र के मोबाइल में भी मौजूद थी। मृतक के घर वालों को आशंका है कि अमरेंद्र को दिए गए पानी के बोतल में कोई जहरीला पदार्थ मिलाया गया था, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गया और उसके मुंह से झाग आ गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे