Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: बारिश ने बरपाया कहर, दूसरी मंजिल से गिरा दीवार



गोंडा:बारिश ने जमकर कहर बरपाया, भोर में आशियाना ढह गया, गृहस्ती का कुछ सामान बिजली के खंभे पर लटक गया तो, कुछ सामान मलबे में दबकर बर्बाद हो गया। हालांकि इस घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है। लेकिन बरसात ने गरीबी में आटा जरूर गीला कर दिया है।

मकान के दीवार का मलबा


मिली जानकारी के मुताबिक गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भरत मिलाप चौराहे के पास सुभाष नगर मोहल्ले में रविवार के सुबह 3:00 बजे हो रही भारी बारिश के कारण एक मकान का दीवार भर भरा कर जमीदोज हो गया। 

सामान हुआ बर्बाद: गृहस्वामिनी

गृह स्वामी नागेश्वर सैनी की पत्नी अंजू ने बताया कि रविवार के तड़के घर के दूसरी मंजिल ऊपर से भरभरा कर गिर गई जिससे घर के पास लगे विद्युत पोल में गृहस्ती का कुछ सामान फंस लटक गया, वही कुछ सामान मकान के मलबे भी के नीचे दबकर बर्बाद हो गया। मंजू ने बताया कि सुबह तेज बारिश हो रही थी, इसी दौरान मकान का दिवार अचानक से भरभरा कर गिर पड़ा।

बाल बाल बचे लोग, सोते समय हुआ हादसा

मंजू ने बताया कि तड़के जब यह घटना हुई उस दौरान पुत्र कृष्णा, आयुष और पुत्री पलक भी घर में सो रही थी, संयोग यह अच्छा था कि दीवार बाहरी तरफ गिरा, जिससे सभी बाल बाल बच गए। लेकिन मकान और गृहस्थी के समान का भारी नुकसान हुआ है।

गरीबी में आटा गीला

बताया जाता है कि नागेश्वर मजदूरी पेशा आदमी है मेहनत मजदूरी करके किसी तरह से वह अपना गुजारा कर रहा था। इसी में उसके सामने एक और नई मुसीबत खड़ी हो गई। गृहस्थी के समान सहित घर भी बर्बाद हो गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे