Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील के चक्कर में दो सब इंस्पेक्टर निलंबित



डेस्क:रील बनाने का शौक लोगों के माथे पर चढ़कर बोल रहा है, रील के चक्कर में दो प्रशिक्षु दरोगा प्रशिक्षण पूरा होने से पहले ही निलंबित हो गए, जिसके साथ रील बनाने का वीडियो वायरल हुआ उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हवालात में डाल दिया गया।

दरअसल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इंटरनेट पर प्रॉपर्टी डीलर के साथ दो दरोगा का रील वायरल हुआ था, बताया जाता है कि रील थाना ट्रोनिका सिटी में सूट की गई थी।लेकिन दोनों सब इंस्पेक्टर अंकुर विहार पुलिस थाना में तैनात हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गाजियाबाद के एसीपी लोनी सूर्य बली ने जानकारी देते हुए बताया है कि इंटरनेट पर रील वायरल हुई थी, जिसमें एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ पुलिस के दो उप निरीक्षक दिखाई पड़ रहे थे। वायरल रील पुलिस के संज्ञान में आते ही दोनों उप निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। उप निरीक्षक के साथ रील बनाने वाले प्रॉपर्टी डीलर को हिरासत में ले लिया गया है।

एसीपी ने बताया कि दोनों उप निरीक्षक प्रशिक्षु हैं, अभी थाना अंकुर विहार में तैनात होकर अंडर ट्रेनिंग दरोगा के पद पर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक रितेश और धर्मेंद्र की प्रॉपर्टी डीलर सरताज के साथ रील वायरल हुई थी। मामले में सरताज के खिलाफ अपराध पंजीकृत किया गया है।

वायरल वीडियो 

बता दें कि इंटरनेट पर वायरल वीडियो को रील बना करके सरताज चौधरी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया था। जिसमें दो रील दिखाई दे रहे हैं एक रील में सरताज के आजू-बाजू दोनों उप निरीक्षक चलते हैं, तो वहीं दूसरे रील में ऑन रोड पर गाड़ी खड़ी करके दोनों उप निरीक्षक सरताज के पास दिखाई पड़ते हैं। सरताज से हाथ मिलाकर चंद कदम चलते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे