Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोली मारकर प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने किया सुसाइड



उत्तर प्रदेश के अमरोहा में प्रेमी ने 2 घंटे पहले प्रेमिका को तमंचा दिखाकर धमकी दी, जिससे युवती डर गई, उसने यह बात अपने परिजनों से बताई। लेकिन सब यही मानकर चल रहे थे कि वह एक खोखली धमकी थी, ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में मृतका के घर वालों ने देर अपराध पंजीकृत करने के लिए पत्र दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आयुष प्रीति से विवाह करने का दबाव बना रहा था, लेकिन प्रीति विवाह के लिए तैयार नहीं थी। प्रीति के घर वालों ने प्रीति का विवाह बिजनौर में तय किया था। 12 जुलाई को प्रीति की मंगनी के उपरांत गोद भराई की रस्म अदा की गई थी। इस दौरान तय हुआ था कि 5 माह बाद नवंबर में प्रीती का विवाह कर दिया जाएगा।

खेत में दी धमकी

प्रीति के घर वालों ने मीडिया को बताया कि गुरुवार की शाम लगभग 4:00 बजे प्रीति जानवरों का चारा लेने के लिए खेत में गई हुई थी, वहीं पर आयुष प्रीति से मिला था, जहां उसने तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। खेत से लौटने के बाद प्रीति ने घर वालों को धमकी देने की बात बताई थी। 

प्रेमी ने शादी करने से किया इनकार

बताया जाता है कि प्रीति के घर वालों ने प्रीति से पूछा कि क्या उसकी शादी आयुष से कर दी जाए तब प्रीति ने मना कर दिया था। 

खोखली धमकी समझे लोग

आयुष के धमकी को प्रीति के घर वालों ने हल्के में ले लिया, उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि धमकी देने के बाद आरोपी ऐसा कर भी सकता है। शाम के 6:00 बजे प्रेमी ने प्रीति के गांव से 300 मीटर दूरी पर गोली मार कर हत्या कर दी। यहां यह बात सोचनीय बनी हुई है कि आखिर प्रीति जहां वारदात हुई वहां कैसे पहुंच गई थी।

हत्या के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या 

कहा जाता है कि आयुष प्रीति से एक तरफा मोहब्बत करता था, प्रीति उससे प्यार नहीं करती थी, आयुष प्रीति के मंगनी से नाराज हो गया था, इसीलिए उसने प्रीति की हत्या करने के बाद स्वयं को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे