Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुरानी मुहब्बत का दीदार करने गए युवक की प्रेमिका के पति ने साथियों संग मिलकर की हत्या, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



डेस्क:आगरा में अपनी पुरानी मोहब्बत का दीदार करने के लिए आए प्रेमी युवक को प्रेमिका के पति ने अपने दोस्तों संग मिलकर हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े करके अलग-अलग स्थान पर दबा दिया। मामले के एक माह बाद पुलिस ने आरोपी के निशान देही पर मृतक के शरीर का कुछ हिस्सा बरामद किया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के एटा का रहने वाला 20 वर्षीय दिलीप बीते माह से लापता था। मामले में दिलीप के परिजनों ने एटा के सकीट पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराया था। पुलिस के जांच के दौरान युवक की आखिरी लोकेशन आगरा के ताजगंज में मिली थी।

युवक के तलाश में जुटी पुलिस 

दिलीप की तलाश करते हुए एटा पुलिस रविवार की रात आगरा पहुंच गई। पुलिस उसके प्रेमिका के घर पहुंची, इसके बाद युवती के पति को हिरासत में लिया। तब उसने बताया कि उसने दिलीप की किस प्रकार से हत्या की थी, उसका शव कहां फेंका है।

कब घर से निकला था युवक?

एटा जनपद के सकीट थाना अंतर्गत खरा मोहल्ला का रहने वाला दिलीप 5 जून के दोपहर बाद घर से निकला था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा, घर वाले उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। तब दिलीप की मां नीरजा देवी ने 8 जून को सकीट पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाया। 

कॉल डिटेल से पहुंची पुलिस 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिलीप घर से गायब होने से पहले एक ही नंबर पर लगातार बात करता था। पुलिस ने बात करने वाले नंबर की डिटेल निकलवाई। जिससे ज्ञात हुआ कि आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अकबरपुर गांव की रहने वाली युवती का नंबर है। पड़ताल करने पर पता चला कि युवती दिलीप के मोहल्ले की रहने वाली है। आगरा में उसका विवाह हुआ है। दिलीप का अंतिम लोकेशन युवती के गांव के पास पाया गया।

युवती के पति ने उगला सच

रविवार को सकीट पुलिस ने आगरा पुलिस के सहयोग से युवती को हिरासत में लिया। इसके बाद उसके पति को पकड़ा गया। पहले युवती के पति ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तब, उसने सारा सच उगल दिया। आरोपी गोविंदा ने बताया कि दिलीप उसकी पत्नी को परेशान करता था। अक्सर फोन करके बातें किया करता था, जब उसे समझाने की कोशिश की तब वह धमकी देने लगा था।

दोस्तों संग मिलकर रची साजिश

गोविंदा ने दिलीप की हत्या करने के लिए साजिश रची, पत्नी से फोन करवा करके दिलीप को आगरा बुलाया। दिलीप अकबरपुर गांव पहुंचने वाला था इससे पहले ही उसको पकड़ कर पिटाई की गई। साथी योगेश और हेमंत के सहयोग से चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। 

टुकड़ों में किया शव

आरोपी ने बताया कि आरी से दिलीप का गला काटकर धड़ से अलग कर दिया गया। गांव के पास झाड़ियां में शव ले गए, पाइपलाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में सिर और धड अलग-अलग जगह दबा दिया।

बरामद हुआ सिर

पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर का कंकाल आरोपी के निशान देही पर बरामद कर लिया गया, वहीं धड़ के कुछ अवशेष भी मिले हैं। मृतक के जूते शर्ट और बेल्ट भी बरामद कर लिया गया है। मिले हुए कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या

सकीट पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या हुई है, प्रेमिका के पति सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे