Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी ने जंगल में ले जाकर प्रेमिका की कर दी हत्या



डेस्क:अफेयर करने के बाद प्रेमी किशोरी का खर्च उठाने में नाकाम साबित हो रहा था, इसलिए आरोपी ने गर्लफ्रेंड को स्कूटी पर बैठाकर गांव से बाहर जंगल में ले जाकर गला रेत कर हत्या कर दी थी। बुधवार को गणेशपुर के जंगलों में किशोरी का शव पाया गया। गुरुवार को पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद अंतर्गत सरधना मेहर मति गणेशपुर के जंगल में किशोरी का शव पाया गया था, मामले में घर वालों ने अपहरण और हत्या का आरोप लगाया था।पुलिस ने किशोरी के कॉल डिटेल और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी को ट्रेस कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, जिससे पूरे मामले से पर्दा उठ गया।

गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

दरअसल आरोपी ने 21 जुलाई को लड़की को फोन करके बुलाया, स्कूटी पर बैठकर दोनों जाने लगे। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों की तस्वीरें कैद हो गई, आरोपी किशोरी को स्कूटी पर बैठाकर गणेशपुर मेहरमति गांव ले गया, गांव से आगे जाकर चाकू से प्रेमिका का गला रेत दिया।

गांव का रहने वाला निकला आरोपी

इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के माध्यम से पुलिस ने आरोपी की पहचान करके मृतका के गांव के रहने वाले हसीन को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने बताया कि मृतका उसकी प्रेमिका थी बीते डेढ़ वर्षो से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बेरोजगार प्रेमी से रुपयों की मांग 

पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 1 मेडिकल स्टोर पर काम करता है, जहां कम से कम तनख्वाह मिलती है। ऐसे में प्रेमिका का खर्च उठाना मुश्किल हो गया था। जबकि प्रेमिका अक्सर महंगी चीजों की मांग किया करती थी। महज डेढ़ साल के मोहब्बत में डेढ़ लाख रुपए ले चुकी है। उसे अपनी आमदनी के बारे में बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी। 

फर्जी केस में जेल करवाने की धमकी

आरोपी ने बताया कि उसका और प्रेमिका का पैसों को लेकर कई बार विवाद हो चुका है, जब उसे रुपए नहीं देता था, तब वह फर्जी केस में जेल भिजवाने की धमकी देती थी। इस डर के कारण से उसे लगातार रुपए देता गया। वह फिर रुपयों की मांग कर रही थी, लेकिन उसे देने के लिए रुपए उपलब्ध नहीं थे, ऐसे में उसकी हत्या कर देना मजबूरी बन गई थी। 

कपड़े बदल कर वापस हुआ घर

आरोपी ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद शव को जंगल में छोड़ दिया, घटनास्थल से लौटने के दौरान अपने कपड़े बदलकर घर पहुंच गया।

खत्म हो गया था चेहरा

 किशोरी के घर से गायब होने के बाद उसके घर वाले उसकी तलाश में जुटे थे, 24 जुलाई को किशोरी का शव पाया गया, शव पुराना हो जाने के कारण से चेहरे आदि पर सड़न आ गई थी। शरीर पर कीड़े रेंग रहे थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे