Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस के गाड़ी को कावड़ियों ने पलटा, वीडियो देख कर रह जाएंगे दंग


                                 वायरल वीडियो 

उत्तर प्रदेश से गाजियाबाद में कावड़ियों का एक और कारनामा सामने आया है, जहां कावड़ियों ने पुलिस के गाड़ी को निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ करके पलट दिया है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी गिरफ्तार करने की बात बताई है।

मुख्यमंत्री ने आज किया था संबोधित

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सावन मास में भगवान भोलेनाथ के श्रद्धालुओं कांवड़ियों को संबोधित करते हुए आत्म संयम बनाए रखने की बात कही थी, मुख्यमंत्री ने कहा था कि कांवड़ियों के स्वास्थ्य, सुरक्षा और स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार प्रतिबद्ध है, ऐसे में भगवान भोलेनाथ के अनन्य भक्त कांवड़िए आत्म संयम का परिचय देते हुए कावड़ यात्रा करें।  

पलट दी पुलिस की गाड़ी

बताया जाता है कि मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के दुहाई कावड़ मार्ग पर पुलिस की गाड़ी किसी कांवड़िए को छू गई थी, जिससे कांवड़ियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस वालों ने कांवड़ियों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन वे उग्रता पर उतारू हो गए, और गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे। 

कांवड़िए जिस गाड़ी में तोड़फोड़ कर रहे हैं, व पलट रहे हैं, उस गाड़ी में पुलिस का स्टीकर, पुलिस का हूटर लगा हुआ है।

मुकदमा दर्ज 

वही इस बाबत डीसीपी ने वीडियो बयान जारी करते हुए बताया कि मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के दुहाई कावड़ मार्ग पर सुबह लगभग 10:15 एक गाड़ी के द्वारा कावड़ियों को टक्कर लगने का मामला प्रकाश में आया था। जिससे आक्रोशित होकर कांवरियों के समूह के द्वारा गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा श्रद्धालुओं को समझा बुझाकर भेजा गया। जांच में पाया गया कि उक्त गाड़ी अवनीश त्यागी के द्वारा ड्राइव किया जा रहा था। अवनीश के द्वारा कांवड़ियों के आरक्षित लेन में प्रवेश किया गया जिससे यह दुर्घटना हुई। गाड़ी और गाड़ी चालक को कब्जे में लिया गया है। अवनीश त्यागी के द्वारा यह गाड़ी हैंडल बिजलेंश के लिए चलाई जा रही थी। मामले में जांच की जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे