Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस ने वर्दी में छलकाया जाम, कार्यालय में छलके जाम, वीडियो वायरल



डेस्क:इंटरनेट पर पुलिस का जाम छलकाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को उत्तर प्रदेश के शामली में डायल 112 पुलिस टीम का बताया जा रहा है। 


वीडियो

वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ता है कि एक मेज पर शराब की बोतल सजाई गई है, उसके पास दो पुलिसकर्मी वर्दी में बैठे हुए हैं, वहीं तीसरा युवक के बिना वर्दी के पुलिस टीम का सदस्य बताया जा रहा है। 

देखने से ऐसा लग रहा है कि पुलिसकर्मियों ने कार्यालय को ही शराब खाना बना दिया है। मेज पर ही शराब की बोतलों के साथ खाने पीने की चीज भी सजाई गई है। वायरल वीडियो शामली का बताया जा रहा है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि क्या यह वीडियो वाकई शामली का ही है? और यदि शामली का ही है तो शामली में कहां का है? हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू हो गई है, जिससे पूरे मामले से पर्दा उठ जाएगा। फिलहाल वायरल वीडियो के स्थान को लेकर आशंका व्यक्ति जा रही है कि मोहल्ला रेल पार में डायल 112 पुलिस का कार्यालय बना है, यही का वीडियो होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

क्षेत्राधिकारी को मिली जांच

मामले में शामली पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान लेकर रिपोर्ट अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अधीक्षक शामली को रिपोर्ट प्रेषित की गई। विस्तृत जांच के लिए क्षेत्राधिकारी नगर को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आते है, तथ्यो के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी।

गिर सकती है गाज

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में तीनों पुलिसकर्मी शराब का सेवन करते नजर आ रहे हैं, जिसमें दो पुलिसकर्मियों ने वर्दी पहन रखी है जबकि एक पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में दिखाई पड़ रहे तीनों पुलिसकर्मियों पर जांच के उपरांत गाज गिरने की प्रबल संभावना बनी हुई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे