Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पिटबुल डॉग ने काट डाला प्राइवेट पार्ट: शौच के दौरान अधिवक्ता का पिटबुल डॉग ने काट लिया प्राइवेट पार्ट



उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में खुले में शौच जाना एक अधिवक्ता को महंगा पड़ गया, पीछे से आए पिटबुल डॉग ने अधिवक्ता पर अटैक कर दिया। जिससे अधिवक्ता गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल अवस्था में अधिवक्ता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने स्थित को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रिफर दिया।

दरअसल उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हतप्रद  करने वाला मामला प्रकाश में आया है। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे अधिवक्ता को पिटबुल डॉग ने काट कर लहूलुहान कर दिया है। जिसके बाद अधिवक्ता को अस्पताल ले भर्ती कराया गया, जहां अधिवक्ता की स्थिति सुधरने के बजाय बिगड़ने लगी, तब चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज रवाना कर दिया।

तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे थे अधिवक्ता

बताया जाता है कि बाराबंकी जनपद के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विकास भवन निवासी अधिवक्ता अपने परिचित के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होकर अपने आवास पर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में अधिवक्ता, ब्लॉक प्रमुख के पिता से मिलने के लिए उनके घर के पास रुक गए। तभी उनके साथ यह हादसा हो गया।

शौच के दौरान हुआ हमला

दरअसल अधिवक्ता के रुकने के बाद उन्हें पेट में भारीपन का एहसास हुआ, इस दौरान उन्होंने देखा कि ब्लॉक प्रमुख के मकान के दीवाल के पास खाली जमीन पड़ी हुई है।तब वे वहां हल्का महसूस करने के लिए दिवार के पास बैठ कर शौच करते हुए राहत महसूस कर रहे थे। तभी पिटबुल डॉग ने वकील पर हमला बोल दिया।

प्राइवेट पार्ट पर हमला

अधिवक्ता को दीवार के पास बैठा देख ब्लॉक प्रमुख के घर में पल रहे पिटबुल डॉग ने अधिवक्ता पर हमला बोल दिया। बताया जाता है कि पिटबुल डॉग को अधिवक्ता ने आते हुए देख लिया था, उन्होंने उसे भगाने की कोशिश की, लेकिन पिटबुल डॉग ने अधिवक्ता के प्राइवेट पार्ट को पकड़ लिया। जिससे अधिवक्ता गंभीर रुप से घायल हो गए।

अधिवक्ता को किया अपंग

बताया जाता है कि पिटबुल के अटैक करते ही घर के नौकर और आसपास के लोग उसे रोकने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन तब तक पिटबुल डॉग ने अधिवक्ता के निजी अंग को काटकर अपंग कर दिया।

चिकित्सकों के उड़े होश 

लोगों ने पिटबुल डॉग को काबू में कर के अधिवक्ता को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां अधिवक्ता के स्थित को देखते ही चिकित्सकों के होश उड़ गए। ऐसे में दवा इलाज करना चिकित्सकों के बस का नहीं दिखा, उन्होंने प्राथमिक उपचार के उपरांत तत्काल मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे